375 लोगों ने मेडिकल सेवाओं का लिया लाभ

कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला के पिता स्वर्गीय संत राम सिगला की याद में लग रहे फ्री मेडिकल कैपों की लड़ी के तहत शनिवार को गांव रूपाहेड़ी में कैंप आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:10 PM (IST)
375 लोगों ने मेडिकल सेवाओं का लिया लाभ
375 लोगों ने मेडिकल सेवाओं का लिया लाभ

जागरण संवाददाता, संगरूर

कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला के पिता स्वर्गीय संत राम सिगला की याद में लग रहे फ्री मेडिकल कैपों की लड़ी के तहत शनिवार को गांव रूपाहेड़ी में कैंप आयोजित किया गया। 375 लोगों ने मेडिकल सेवाओं का लाभ उठाया।

कैंप का जायजा लेने पहुंचे कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला ने लोगों से बातचीत की और उनकी मुश्किलों को सुना। कैंप में चमड़ी के माहिर व आंखों के माहिर डाक्टरों द्वारा मरीजों की जांच कर फ्री दवा मुहैया करवाई गई। सिगला ने कहा कि मेडिकल कैंप लोगों के लिए लाभदायक साबित हो रहे हैं, क्योंकि घर के काम और पैसे की कमी सहित लंबा सफर करने से कतराते लोगों को घर के पास फ्री मेडिकल सुविधा मिल रही है। इलाज की सुविधा हासिल करने वाले लोगों के लिए रिफ्रैशमेंट व आवाजाई की सुविधा का प्रबंध किया गया है। इस अवसर पर जरूरतमंद मरीज ऑपरेशन के लिए चयनित किए गए। --------------------- कैंपों के दौरान किए 1200 लोगों के फ्री ऑपरेशन

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

शहर के स्टेडियम में स्थित योगा हाल में कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला के जन्मदिन पर खूनदान कैंप लगाया गया। इसमें करीब 75 लोगों ने खूनदान किया। गांव नदामपुर में भी कैंप लगाकर चमड़ी व आंखों के रोग संबंधी जांच कर दवा फ्री दी र्गइ। कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला ने कहा कि खूनदान करना महादान है। कोरोना महामारी में अस्पतालों में बेहद खून की कमी देखने को मिली थी। सभी को जरूरतमंदों की जान बचानी चाहिए। सिगला ने बताया कि अब तक लगाए गए कैंपों में 1200 लोगों को फ्री ऑपरेशन किए जा चुके हैं। उनके द्वारा अपने पिता स्वर्गीय संत राम की याद में लगाए जा रहे कैंप जारी रहेंगे। इस मौके चेयरमैन मार्केट कमेटी प्रदीप कद, चेयरमैन ब्लॉक सम्मति वरिदर पनवा, रणजीत सिंह तूर, सुखजिदर सिंह प्रधान ट्रक यूनियन, पूर्व कौंसिलर फकीर चंद सिगला, बलविदर पूनिया, जगमीत सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी