भाई गुरदास ग्रुप के 32 विद्यार्थियों को मिली नौकरी

भाई गुरदास ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन में कंपनी सेशटैक प्राइवेट लिमिटेड फाइडिट व सैनसेशन साफ्टवेयर सल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा इंजीनियरिग व एमसीए के विद्यार्थियों के लिए दो दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित की गई

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:19 PM (IST)
भाई गुरदास ग्रुप के 32 विद्यार्थियों को मिली नौकरी
भाई गुरदास ग्रुप के 32 विद्यार्थियों को मिली नौकरी

जागरण संवाददाता, संगरूर :

भाई गुरदास ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन में कंपनी सेशटैक प्राइवेट लिमिटेड, फाइडिट व सैनसेशन साफ्टवेयर सल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा इंजीनियरिग व एमसीए के विद्यार्थियों के लिए दो दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित की गई। ड्राइव में सीएसी, आईटी ईसीई व एमसीए के विद्यार्थियों द्वारा भाग लिया गया।

इनमें से कंपनी द्वारा लिखती टैस्ट व इंटरव्यू के माध्यम से 32 विद्यार्थियों का नौकरी के लिए चयन किया गया। मौके पहुंचे कंपनी के अधिकारियों एचआर गुरप्रीत कौर, प्रोजेक्ट मैनेजर कपिल कौशिक, नितिन गर्ग, साफ्टवेयर इंजीनियर मुरलीधर दुबे ने संतुष्टि जताते हुए कहा कि इस संस्था के विद्यार्थी काबलियत से भरपूर हैं। हमें खुशी है कि संस्था के काबिल विद्यार्थियों को नौकरी के लिए चुन रहे हैं।

भाई गुरदास ग्रुप के चेयरमैन डा. गुनिदरजीत सिंह जवंधा ने चुने गए विद्यार्थियों को मुबारकवाद देते हुए कहा कि हमारी संस्था विद्यार्थियों को बढि़या शिक्षा देने के साथ-साथ रोजगार के लिए भी अच्छे मौके प्रदान करती है। उन्होंने संस्था के नौकरी के लिए चुने गए विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी