सुनाम में लगा रोजगार मेला, 226 को मिली नौकरी

जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो संगरूर द्वारा घर-घर रोजगार मिशन के तहत सरकारी शहीद ऊधम सिंह कालेज सुनाम में रोजगार मेले का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:16 PM (IST)
सुनाम में लगा रोजगार मेला, 226 को मिली नौकरी
सुनाम में लगा रोजगार मेला, 226 को मिली नौकरी

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो संगरूर द्वारा घर-घर रोजगार मिशन के तहत सरकारी शहीद ऊधम सिंह कालेज सुनाम में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। रोजगार मेले में विभिन्न कंपनियों ने रोजगार प्रदान करने के लिए भाग लिया। रोजगार मेले में विशेष तौर पर एसडीएम मनजीत कौर ने शिरकत की।

उन्होंने विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों को अधिक से अधिक नौजवानों का रोजगार के लिए चयन करने में सहयोग देने की अपील की। एसडीएम मनजीत कौर ने कहा कि रोजगार मेले दौरान 13 कंपनियों के नुमाइंदों ने बेरोजगार नौजवानों को स्वरोजगार की जानकारी दी। रोजगार मेले दौरान दसवीं, बारहवीं, ग्रेजूएशन, पोस्ट ग्रेजूएशन, आईटीआई पास नौजवानों ने नौकरी के लिए अप्लाई किया। रोजगार मेले में कुल 338 लाभार्थियों ने भाग लिया, जिसमें से 226 आवेदकों की मौके पर ही नौकरी के लिए चयन किया गया। जिला रोजगार उत्पति विकास व सिखलाई अफसर रविदर पाल सिंह ने कहा कि रोजगार के लिए चुने गए आवेदकों को एसडीएम द्वारा नियुक्ति पत्र दिए गए। 22 अप्रैल को यूनिवर्सिटी कालेज बेनड़ा व 30 अप्रैल को सरकारी रणभीर कालेज में मैगा रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी