सीएम राहत फंड में से लहरागागा के जरूरतमंद परिवार को दो लाख की मदद

कस्बा लहरागागा की रहने वाली 13 वर्ष की लड़की राधा द्वारा अपने बीमार पिता के इलाज व परिवार का गुजारा करने के लिए हाथ से तैयार किए लिफाफों को बाजार में बेचने के मामले को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने गंभीरता से लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 05:04 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 05:04 PM (IST)
सीएम राहत फंड में से लहरागागा के जरूरतमंद परिवार को दो लाख की मदद
सीएम राहत फंड में से लहरागागा के जरूरतमंद परिवार को दो लाख की मदद

संवाद सूत्र, लहरागागा (संगरूर)

कस्बा लहरागागा की रहने वाली 13 वर्ष की लड़की राधा द्वारा अपने बीमार पिता के इलाज व परिवार का गुजारा करने के लिए हाथ से तैयार किए लिफाफों को बाजार में बेचने के मामले को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने गंभीरता से लिया। अब मुख्यमंत्री राहत फंड में से परिवार को दो लाख रुपये की सहायता राशि का चेक भेजा गया है।

डीसी संगरूर रामवीर ने बताया कि एसडीएम लहरागागा प्रमोद सिगला द्वारा राधा के परिवार को दो लाख रुपये की भेजी सहायता राशि का चेक मुहैया करवा दिया गया है। वहीं, राधा की माता को लहरागागा नगर कौंसिल में कांट्रैक्ट के आधार पर नौकरी दी गई है, जिससे राधा के परिवार का गुजारा चल सके। परिवार द्वारा नगर कौंसिल लहरागागा को कच्चे मकान को पक्का करने का केस भेजा गया है, जिसकी पहलकदमी से करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी किए गए हैं।

एसडीएम प्रमोद सिगला ने कहा कि जिला प्रशासन परिवार को हरसंभव सहायता देने के लिए कार्यशील है। चैक मिलने पर राधा के बीमार पिता संजीव कुमार अग्रवाल व अन्य पारिवारिक सदस्यों सहित राधा ने मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिदर सिंह, डीसी रामवीर का तहदिल से धन्यवाद किया। इस अवसर पर भावुक हुए राधा के पिता संजीव कुमार ने बताया कि डीसी द्वारा खुद घर पहुंचकर परिवार के साथ बातचीत करके सभी स्थिति के बारे पूछा था।

chat bot
आपका साथी