गड्ढों से असंतुलित होकर बाइक पलटी, ट्रैक्टर ने कुचला

मोरिडा हाईवे पर शनिवार को गांव धनौरी के पास हुए सड़क हादसे में गांव खाबड़ा के रहने वाले जतिदर सिंह (25) की मौत हो गई। वह मोरिडा में थेरेपी सेंटर में काम करता था। शनिवार देर रात अपना काम निपटाने के बाद जब घर लौट रहा था तब यह हादसा हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 07:37 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 07:37 PM (IST)
गड्ढों से असंतुलित होकर बाइक पलटी, ट्रैक्टर ने कुचला
गड्ढों से असंतुलित होकर बाइक पलटी, ट्रैक्टर ने कुचला

संवाद सहयोगी, रूपनगर : मोरिडा हाईवे पर शनिवार को गांव धनौरी के पास हुए सड़क हादसे में गांव खाबड़ा के रहने वाले जतिदर सिंह (25) की मौत हो गई। वह मोरिडा में थेरेपी सेंटर में काम करता था। शनिवार देर रात अपना काम निपटाने के बाद जब घर लौट रहा था तब यह हादसा हुआ।

आसपास के लोगों के अनुसार हादसे का मुख्य कारण गांव धनौरी के पास सड़क पर गहरे गड्ढे बने हुए हैं व उन्हीं गड्ढों के कारण जतिदर सिंह का मोटर साइकिल असंतुलित हो गया तथा वो सड़क पर पलट गया। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार आ रहे किसी ट्रैक्टर जैसे वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जब तक लोग वहां इकट्ठा होते अज्ञात वाहन चालक वाहन सहित फरार हो चुका था जबकि जतिदर सिंह वहां गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ था। उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के अनुसार जतिदर सिंह घर का इकलौता चिराग था। इस हादसे की सूचना गांव में पहुंचते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई जबकि आज दोपहर के वक्त मृतक का गांव के शमशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी