केंद्र के खिलाफ सड़क पर उतरी यूथ कांग्रेस

जिला यूथ कांग्रेस द्वारा प्रधान सुरिदर सिंह हरीपुर की अगुआई में मंगलवार को केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन का आह्वान पर आनंदपुर साहिब चमकौर साहिब मोरिडा पुरखाली घनौली नूरपुरबेदी ब्लॉक में विभिन्न स्थानों पर यूथ कांग्रेस द्वारा रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:37 PM (IST)
केंद्र के खिलाफ सड़क पर उतरी यूथ कांग्रेस
केंद्र के खिलाफ सड़क पर उतरी यूथ कांग्रेस

जागरण संवाददाता, रूपनगर : जिला यूथ कांग्रेस द्वारा प्रधान सुरिदर सिंह हरीपुर की अगुआई में मंगलवार को केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन का आह्वान पर आनंदपुर साहिब, चमकौर साहिब, मोरिडा, पुरखाली, घनौली, नूरपुरबेदी ब्लॉक में विभिन्न स्थानों पर यूथ कांग्रेस द्वारा रोष प्रदर्शन किया गया। जिला प्रधान सुरिदर सिंह हरीपुर की अगुआई में रूपनगर के बेला चौक में धरना लगा डीसी को प्रधान मंत्री मोदी के नाम एक मांग पत्र दिया गया। जिसमें किसानों के खिलाफ पास किए गए दो नए बिलों को वापिस लेने और डीजल और पैट्रोल की कीमतों को कम करने पर जो दिया गया।

इस मौके पर उन्होंने कहा ने कहा कि मोदी सरकार ने जो यह दो नए बिल पास किए हैं। यह किसान विरोधी है, जिससे किसानों को काफी नुक्सान होगा। उनका मंडियों में फसलों का भाव नहीं लगेगा। प्राइवेट कंपनियां अपनी मनमर्जी के रेट तय करेंगी।

chat bot
आपका साथी