महाराणा प्रताप को अर्पित किए श्रद्धासुमन

शहर के शिवालिक एवेन्यू की महिला वेलफेयर सोसायटी ने महाराणा प्रताप को श्रद्धासुमन अर्पित करके समाजसेवी कार्यो को जारी रखने का संकल्प दोहराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:27 PM (IST)
महाराणा प्रताप को अर्पित किए श्रद्धासुमन
महाराणा प्रताप को अर्पित किए श्रद्धासुमन

जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के शिवालिक एवेन्यू की महिला वेलफेयर सोसायटी ने महाराणा प्रताप को श्रद्धासुमन अर्पित करके समाजसेवी कार्यो को जारी रखने का संकल्प दोहराया। सोसायटी की प्रधान सुरेखा राणा ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते सादे ढंग से आयोजित किए गए कार्यक्रम में बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रोत्साहित करने के मद्देनजर उपहार भी दिए गए। पार्षद दीपक नंदा व उनकी धर्मपत्नी सपना नंदा को सिरोपा देकर सम्मानित करते हुए कहा कि सभी समाजसेवा में बढ़-चढ़कर सहयोग दें, ताकि हम सभी जरूरतमंद लोगों को सुखी जीवन उपलब्ध करवा सकें। इस मौके पर सोसायटी की सुरेश राणा, सुनीता राणा, उर्मिला राणा, मीना कंवर, ज्ञान जसवाल, अनीता राणा, स्वराज राणा, दीपा राणा, मीनू, जीवन लता, नीलम, सोना राणा, राम प्यारी, पूनम, आरएस राणा, केएस राणा, एमएस जसवाल, बलदेव राणा, रणधीर राणा, राकेश राणा, बलबीर राणा आदि ने महाराणा प्रताप के स्मारक स्थल पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।

अफवाहों से बचें, नयना देवी मंदिर अभी भी बंद संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: कोरोना के कारण बंद पड़े हिमाचल प्रदेश के मंदिरों को खुलने को लेकर समीपवर्ती इलाकों में इंटरनेट मीडिया पर लगातार अफवाहों का दौर जारी है। समीपवर्ती श्री नयना देवी मंदिर के खुलने को लेकर यहां से गुजरने वाले श्रद्धालु भी हर किसी से पूछताछ कर रहे हैं कि मंदिर खुला है या नहीं, जबकि सच्चाई यह है कि मंदिर अभी भी बंद है। मंदिर में सिफ पारंपरिक पूजा अर्चना का कार्य चल रहा है, जबकि मंदिर के द्वार पूर्णतया बंद हैं। मंदिर न्यास के अध्यक्ष सुभाष गौतम ने बताया कि मंदिर अभी बंद है और कोई भी श्रद्धालु अगर मंदिर के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहता है तो वह मंदिर के फोन नंबरों पर जानकारी प्राप्त कर सकता है। जब मंदिर खुलेगा, तो इस बारे में समाचार पत्रों के माध्यम से जानकारी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी