नंगल लेडीज वेलफेयर सोसायटी ने लगाया चेकअप शिविर

म्हिलाओं के उत्थान व सशक्तिकरण के मद्देनजर सेवाएं प्रदान कर रही नंगल लेडीज वेलफेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी ने रविवार को फ्री चेकअप शिविर का आयोजन करवाकर महिलाओं के स्वास्थ्य की जांच करवाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:12 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:12 PM (IST)
नंगल लेडीज वेलफेयर सोसायटी ने लगाया चेकअप शिविर
नंगल लेडीज वेलफेयर सोसायटी ने लगाया चेकअप शिविर

जागरण संवाददाता, नंगल: म्हिलाओं के उत्थान व सशक्तिकरण के मद्देनजर सेवाएं प्रदान कर रही नंगल लेडीज वेलफेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी ने रविवार को फ्री चेकअप शिविर का आयोजन करवाकर महिलाओं के स्वास्थ्य की जांच करवाई। कांगड़ा भवन वार्ड नंबर तीन में आयोजित शिविर में विशेष रूप से उपस्थित हुई सोसायटी की कोआर्डिनेटर दिव्या राणा कंवर व अध्यक्ष सोनिया खन्ना ने बताया कि उनकी संस्था लगातार महिलाओं की बेहतरी के लिए सेवाएं प्रदान कर रही है। इस सरोकार के अंतर्गत थी ब्रेस्ट कैंसर पर आधारित जांच कर महिलाओं को जागरूक किया गया। शिविर में कोविड-19 के टेस्ट भी किए गए। इस दौरान सोसायटी ने कांगड़ा भवन में कोरोना फैलाव को रोकने के मद्देनजर ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन भेंट करने के मौके पर दिव्या कंवर ने कहा कि उनकी संस्था महिलाओं को जागरूक भी कर रही है ताकि महिलाओं के लिए बनी सरकारी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर तक महिलाओं को पहुंचाया जा सके। उन्होंने बताया कि शिविर में 110 महिलाओं का चेकअप किया गया है।

कार्यक्रम में लेडीज वेलफेयर सोसाइटी की प्रतिनिधि रिपी वालिया, निधि सूरी, नीलम अरोड़ा, शालू वालिया, प्रियंका कौशल, कांगड़ा सोसायटी के प्रधान सोहन लाल शर्मा, युद्धवीर सिंह परमार, नंद किशोर शर्मा, एडवोकेट पवन कौशल, सुरेंद्र कुमार, देवेंद्र ठाकुर आदि ने सोसाइटी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी संस्था भी लगातार सेवा कार्यो में अग्रणी भूमिका निभा रही है। शिविर में मुकेश कुमार पीए, रविद्र बाबा तथा स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर्स तथा कर्मचारियों ने शिविर में सहयोग देते हुए महिलाओं को अनिवार्य जानकारी प्रदान की।

chat bot
आपका साथी