फोकल प्वाइंट के बारे में लिए फैसले का स्वागत किया

शहर के नया नंगल क्षेत्र में पंजाब सरकार के फोकल प्वाइंट इलाके को मूलभूत सुविधाओं से लैस करने के मद्देनजर नगर कौंसिल के अधीन लाने का स्वागत किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:34 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:34 PM (IST)
फोकल प्वाइंट के बारे में लिए फैसले का स्वागत किया
फोकल प्वाइंट के बारे में लिए फैसले का स्वागत किया

जागरण संवाददाता, नंगल : शहर के नया नंगल क्षेत्र में पंजाब सरकार के फोकल प्वाइंट इलाके को मूलभूत सुविधाओं से लैस करने के मद्देनजर नगर कौंसिल के अधीन लाने का स्वागत करते हुए नागरिकों ने पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह का आभार व्यक्त किया है। फोकल प्वाइंट के नागरिकों की माडर्न एवेन्यू रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव गुरचरण सिंह ने कहा कि लंबे समय से इस इलाके को नगर कौंसिल के अधीन लाने की मांग उठाई जा रही थी। अब स्पीकर राणा केपी सिंह के हस्तक्षेप से इस इलाके का विकास व रखरखाव नगर कौंसिल के अधीन आने जा रहा है। इस फैसले से यहां के लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सकेंगी।

एसोसिएशन ने नंगल नगर कौंसिल के प्रधान संजय साहनी तथा पूर्व चेयरमैन एवं मौजूदा पार्षद अशोक पुरी का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इस इलाके में अब जरूरी विकास के लिए नगर कौंसिल में पारित किए गए सवा दो करोड़ के विकास प्रोजेक्टों को लेकर यहां रहने वाले लोगों में खुशी का माहौल है। एसोसिएशन के प्रधान ओम प्रकाश परमार के अलावा अन्य पदाधिकारियों एडवोकेट रोशन लाल कनौजिया, तरलोचन सिंह आदि ने भी सरकार के फैसले के प्रति आभार व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी