नंगल के श्री राम मंदिर में 100 ने करवाई वैक्सीनेशन

कोरोना महामारी के विरुद्ध जारी प्रयासों में सहयोग देते हुए बुधवार को श्री राम मंदिर एच ब्लाक में वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:21 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:21 PM (IST)
नंगल के श्री राम मंदिर में 100 ने करवाई वैक्सीनेशन
नंगल के श्री राम मंदिर में 100 ने करवाई वैक्सीनेशन

जागरण संवाददाता, नंगल: कोरोना महामारी के विरुद्ध जारी प्रयासों में सहयोग देते हुए बुधवार को श्री राम मंदिर एच ब्लाक में वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। बीबीएमबी स्वास्थ्य विभाग ने सेवाएं प्रदान कर 100 लाभार्थियों का टीकाकरण किया। वार्ड की पार्षद इंदु बाला की देखरेख में आयोजित शिविर में पहुंचीं नंगल लेडीज वेलफेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी की अध्यक्ष दिव्या राणा कंवर ने कहा कि यह सराहनीय है कि लोगों को कोविड-19 का टीका लगाकर जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने मंदिर में आने वाले भक्तों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए सेंसर युक्त सैनिटाइजर मशीन भेंट करते हुए कहा कि सभी की समझदारी व गंभीरता से ही संक्रमण की आपदा को खत्म किया जा सकता है। मंदिर के प्रधान गयादीन, संजय कुमार, राजीव कुमार ने दिव्या राणा को सिरोपा देकर सम्मानित किया। इस मौके ट्रस्ट की सदस्य किरण धीर, नंगल भाखड़ा मजदूर संघ इंटक के अध्यक्ष सतनाम सिंह, अशोक अंगरिश, जसपाल सिंह, पूर्व पार्षद विजय कौशल, स्वास्थ्य विभाग की निशा जसवाल, कुसुम लता, रवि कुमार, अमन कुमार आदि भी मौजूद थे। पार्षद इंदु बाला ने शिविर के आयोजन में सहयोग देने पर बीबीएमबी अस्पताल प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।

लोदीमाजरा में लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सूत्र, घनौली: ग्राम पंचायत लोदीमाजरा ने राउंड ग्लास फाउंडेशन के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया। कैंप से पहले गांव में टीम ने घर- घर जाकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया। कैंप दौरान डा. अनंद घई एसएमओ भरतगढ़ के दिशा निर्देशों पर हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर लोहगढ़ फिड्डे की टीम में शामिल गुरदीप सिंह, हरजीत सिंह व डा. बिक्रम सिंह ने टीकाकरण किया। इस मौके पर सरपंच अजमेल सिंह, बरिदर सिंह पंच, लखबीर सिंह पंच, गुरमुख सिंह, गुरमेल सिंह, जसप्रीत सिंह व एपी सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी