कांगड़ा भवन में 266 लोगों को लगाया टीका

कोरोना संक्रमण को रोकने के मद्देनजर के कांगड़ा वेलफेयर सोसायटी की ओर से शिविर लगा कर लोगों का वैक्सीनेशन करके जागरूकता पैदा की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:26 PM (IST)
कांगड़ा भवन में 266 लोगों को लगाया टीका
कांगड़ा भवन में 266 लोगों को लगाया टीका

जागरण संवाददाता, नंगल : कोरोना संक्रमण को रोकने के मद्देनजर के कांगड़ा वेलफेयर सोसायटी की ओर से शिविर लगा कर लोगों का वैक्सीनेशन करके जागरूकता पैदा की गई है। सोसायटी के अध्यक्ष सोहन लाल शर्मा ने विशेष रूप से उपस्थित होकर सुबह नौ बजे वैक्सीनेशन का कार्य शुरू करवाया। बीबीएमबी के स्वास्थ्य विभाग की ओर से चल रहे टीकाकरण के दौरान अस्पताल की पीएमओ डॉ. शालिनी चौधरी की देखरेख में स्वास्थ्य कर्मचारियों ने दोपहर दो बजे तक 266 लोगों का वैक्सीनेशन किया। इस दौरान मौजूद हेल्थ सुपरवाइजर निशा जसवाल, वीना शर्मा, डाटा एंट्री आपरेटर ने बताया कि लोगों को वैक्सीनेट करके उन्हें यह भी समझाया जा रहा है कि सभी गंभीरता बनाए रखें। मास्क जरूर पहन कर तथा हाथों की स्वच्छता को बनाए रखकर ही हम कोरोना से बचे रह सकते हैं।

इस मौके पर सोसायटी के पदाधिकारी किशोरी लाल, अश्वनी कुमार डोगरा, एडवोकेट पवन कौशल आदि ने भी शिविर में सहयोग देते हुए सभी से आग्रह किया कि मास्क लगाने तथा शारीरिक दूरी के नियमों के पालन को लेकर प्रयास जारी रखे जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। टीकाकरण से ही हम आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमण से बच सकते हैं।

chat bot
आपका साथी