कोरोना के तीन केस, दो की मौत, 17 ठीक

जिले में वीरवार को कोरोना के जहां सिर्फ तीन केस मिले हैं वहीं दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:19 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:19 PM (IST)
कोरोना के तीन केस, दो की मौत, 17 ठीक
कोरोना के तीन केस, दो की मौत, 17 ठीक

संवाद सहयोगी, रूपनगर: जिले में वीरवार को कोरोना के जहां सिर्फ तीन केस मिले हैं, वहीं दो लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा 17 मरीज ठीक भी हुए हैं। अब एक्टिव केस की संख्या अब 88 व कोरोना से मरने वालों की संख्या 410 हो गई है। जिले में अभी तक कोरोना के 12817 केस मिल चुके हैं, जिनमें से 12319 पीड़ित ठीक हो चुके हैं। वीरवार को रूपनगर में दो व नंगल में एक केस मिला है। सिविल सर्जन डा. दविदर कुमार ढांडा ने बताया कि अभी तक कुल 237504 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 223324 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

कैंप में 214 का किया टीकाकरण

संवाद सहयोगी, रूपनगर: कालेज रोड पर स्थित माडल मिडल स्कूल परिसर में समाजसेवी संस्था एक नूर चैरिटेबल सोसायटी ने स्वास्थ्य विभाग व खत्री महासभा के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया। इस दौरान 214 लोगों का टीकाकरण किया गया। सोसायटी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह रूबी की अध्यक्षता में लगे इस विशेष कैंप के दौरान सिविल सर्जन डा. दविदर कुमार ढांडा की हिदायतों पर सिविल अस्पताल रूपनगर की पहुंची टीम ने वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज के टीके लाभार्थियों को लगाए। शिविर में 255 ने करवाई वैक्सीनेशन जागरण संवाददाता, नंगल: शहरवासियों को कोरोना संक्रमण से मुक्त बनाने के मद्देनजर वार्ड नंबर चार के श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर में शिविर लगाकर 255 लोगों का टीकाकरण किया गया। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग कि कर्मचारी बिदु बाला, चेतना पाठक, गगनदीप ने लोगों को बताया कि सभी मास्क जरूर पहनें तथा स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का भी पालन करते रहें, तभी हम संक्रमण का फैलाव रोक सकते हैं। इस मौके वार्ड के पार्षद सुरेंद्र पम्मा ने कहा कि पिछले समय में लोगों ने सहयोग भी काफी दिया है तभी हम कोरोना संक्रमण को काफी हद तक रोक पाए हैं।

शिविर में समाज सेवक राज कुमार खन्ना, नितिन सिधवानी के अलावा पार्षद रोजी शर्मा ने भी सहयोग देते हुए लोगों को वैक्सीन लगवाकर जागरूक किया।

chat bot
आपका साथी