कंटेनमेंट जोन पस्सीवाल गाव में सैनिटाइजेशन करवा कर दिलाया मदद का भरोसा

नंगल उपमंडल के गाव पस्सीवाल में स्वछता के मद्देनजर शनिवार को गाव के कंटेनमेंट जोन में सैनिटाइजेशन करवाई गई है। इस गाव में 15 से अधिक लोगों के कोरोना संक्त्रमित आ जाने के बाद से गाव को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। 21 मई तक सील किए गए गाव में नियमों के अनुसार स्वछता सैनिटाइजेशन सैंपलिंग आदि कार्य जारी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:10 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन पस्सीवाल गाव में सैनिटाइजेशन करवा कर दिलाया मदद का भरोसा
कंटेनमेंट जोन पस्सीवाल गाव में सैनिटाइजेशन करवा कर दिलाया मदद का भरोसा

जागरण संवाददाता, नंगल : नंगल उपमंडल के गाव पस्सीवाल में स्वच्छता के मद्देनजर शनिवार को गाव के कंटेनमेंट जोन में सैनिटाइजेशन करवाई गई है। इस गाव में 15 से अधिक लोगों के कोरोना संक्त्रमित आ जाने के बाद से गाव को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। 21 मई तक सील किए गए गाव में नियमों के अनुसार स्वच्छता, सैनिटाइजेशन, सैंपलिंग आदि कार्य जारी हैं।

गाव के सरपंच रामपाल मनन ने अस्वस्थ होने के बावजूद भी जरूरी सुरक्षा प्रबंधों के लिए खुद गाव में पहुंचकर कार्य संपन्न करवाते हुए बताया कि गाव में स्वच्छता का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सैंपलिंग करवाई जा चुकी है। ऐसे में जल्द गाव कोरोना मुक्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि गाव के लोग जरा भी ना घबराएं। पंचायत पूरी तरह से गाव वासियों के साथ है। कोई भी व्यक्ति राहत व सहायता के लिए उनसे किसी भी समय संपर्क कर सकता है। जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री तथा धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। बिना भेदभाव सभी की इस आपदा के दौरान पूरी मदद की जा रही है। सरपंच ने कहा कि सभी लोग कोविड-19 नियमों का पालन हिम्मत जुटाकर करें, घबराए नहीं। घरों से निकलते समय मास्क जरूर पहनें।

इस मौके पर पूर्व सरपंच सुदेश मनन ने बताया कि हर समय गाव में जरूरी प्रबंधों पर नजर रखी जा रही है। इस कड़ी में ही गाव की गलियों को सैनिटाइज करवा कर लोगों को भी नियमों के पालन बारे जागरूक किया गया है। गांव के किसी भी वासी को कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी