दुबई में हुए सड़क हादसे में मीरपुर के ट्राला चालक की मौत

ब्लाक नूरपुरबेदी के गांव मीरपुर से संबंधित एक ट्राला चालक की दुबई में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:52 PM (IST)
दुबई में हुए सड़क हादसे में मीरपुर के ट्राला चालक की मौत
दुबई में हुए सड़क हादसे में मीरपुर के ट्राला चालक की मौत

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: ब्लाक नूरपुरबेदी के गांव मीरपुर से संबंधित एक ट्राला चालक की दुबई में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। बलविदर सिंह 14 साल से दुबई में चालक की नौकरी करता था। गांव के सरपंच अमरदीप सिंह ने बताया कि उन्हें सोमवार सुबह इस हादसे के बारे में जानकारी मिली कि एक सड़क हादसे में वहां पर बलविदर सिंह मौत हो गई। हादसा दो बड़े ट्रालों की आमने- सामने हुई टक्कर से हुआ, जिसमें बलविदर सिंह जिदा जल गया। उसके निधन पर दर्शन सिंह, अमरजीत सिंह, अवतार सिंह, जसकरन सिंह ठेकेदार, हमरिदर सिंह, हरपाल सिंह पंच व सुखजिदर सिंह आदि ने दुख जताया। सीटीयू की बस से बैटरे चोरी

संवाद सूत्र, मोरिडा: मोरिडा बस स्टैंड में खड़ी सीटीयू की बस से चोर बैटरे चुरा ले गए। बस चालक रूप सिंह कंग ने बताया कि बस स्टैंड मोरिडा में पहले भी उनकी बसों में से बैटरे चोरी होने की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका। इस मौके उनके साथी रजिदर सिंह लल्ला रौणी ने मोरिडा पुलिस से इस बारे में कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं रूपनगर के थाना सिटी पुलिस में ज्ञानी जैल सिंह नगर के एक दुकानदार के खिलाफ कोरोना नियमों को तोड़ने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

जांच अधिकारी कृष्ण लाल ने बताया कि उनकी टीम रविवार रात को जब गश्त पर थी, तो ज्ञानी जैल सिंह नगर में एक दुकानदार तय समय के बाद दुकान खोलकर बैठा था। इसी दौरान वह और उसके ग्राहक वहां से फरार हो गए। इसके बाद दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी