संक्रमण को रोकने के लिए 162 लोगों को लगाया वैक्सीन

स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को कोरोना महामारी को रोकने के मद्देनजर टीकाकरण कार्यक्रम को जारी रखते हुए डूकली गांव में लोगों का वैक्सीनेशन किया है। सीनियर मेडिकल अफसर डॉ. दलजीत कौर के दिशा निर्देशों से डूकली गांव के राधा स्वामी सत्संग घर में डा. राम प्रताप की अगुवाई में वैक्सीनेशन का टीका लगाते हुए यह बताया गया कि सभी जल्द टीका जरूर लगवा लें।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:04 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:04 PM (IST)
संक्रमण को रोकने के लिए 162 लोगों को लगाया वैक्सीन
संक्रमण को रोकने के लिए 162 लोगों को लगाया वैक्सीन

जागरण संवाददाता, नंगल : स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को कोरोना महामारी को रोकने के मद्देनजर टीकाकरण कार्यक्रम को जारी रखते हुए डूकली गांव में लोगों का वैक्सीनेशन किया है। सीनियर मेडिकल अफसर डॉ. दलजीत कौर के दिशा निर्देशों से डूकली गांव के राधा स्वामी सत्संग घर में डा. राम प्रताप की अगुवाई में वैक्सीनेशन का टीका लगाते हुए यह बताया गया कि सभी जल्द टीका जरूर लगवा लें। हेल्थ इंस्पेक्टर गुरिदर सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम में 162 लोगों को टीका लगाया गया है। वैक्सीनेशन लगाया गया है ताकि कोरोना संक्रमण से सभी को बचाया जा सके।

कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग की टीम में शामिल सीएचओ मनीषा, मनप्रीत कौर, एलएचवी मनजीत कौर, बृजेंद्र सिंह, रजनी, खुशबू आदि ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि सभी खुद वैक्सीनेशन लगवाने के साथ-साथ दूसरों को भी जागरूक करें ताकि सभी को संक्रमण से बचाया जा सके। उन्होंने बताया कि कैंप में 45 वर्ष आयु वर्ग से ऊपर के लोगों का टीकाकरण किया गया है। इस मौके पर डा. निश्चल शर्मा, स्नेह, सोहन सिंह, अजय कुमार तथा सत्संग घर मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी