घर में नहीं था कोई, पीछे से डेढ़ लाख व गहने ले उड़े चोर

रूपनगर के माडल टाउन इलाके की कोठी नंबर 80 में दिन दहाड़े चोरी हो गई। चोर डेढ़ लाख कैश के साथ सोने और चांदी के गहने ले भागे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:30 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:30 PM (IST)
घर में नहीं था कोई, पीछे से डेढ़ लाख व गहने ले उड़े चोर
घर में नहीं था कोई, पीछे से डेढ़ लाख व गहने ले उड़े चोर

जागरण संवाददाता, रूपनगर: रूपनगर के माडल टाउन इलाके की कोठी नंबर 80 में दिन दहाड़े चोरी हो गई। चोर डेढ़ लाख कैश के साथ सोने और चांदी के गहने ले भागे। मौके पर पुलिस और फिगर प्रिट एक्सपर्स की टीम ने पहुंचकर छानबीन शुरू की। चोरी के वक्त घर में कोई नहीं था और चोरों ने करीब एक घंटे के बीच बड़े आराम से चोरी को अंजाम दिया। चोरी की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। चोरों ने मुंह पर मास्क पहने थे और एक चोर ने पीठ पर एक बैग भी लटकाया हुआ था। चोरी सोमवार दोपहर एक से दो बजे के बीच हुई। गौरव वर्मा ने बताया कि चोर डेढ़ लाख रुपये कैश और सोने व चांदी के आभूषण सहित दुर्गा माता की मूर्तियां, चांदी के सिक्के व घड़ियां भी ले गए।

घर की मालकिन नीलम कुमारी ने बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर गए थे और घर के कमरों को ताला लगाया हुआ था। चोर घर के पिछले गेट का ताला तोड़कर दाखिल हुए। उन्होंने पड़ोसियों को चोरी के बारे में बताया इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। नीलम कुमारी ने कहा कि वह अपने छोटे बेटे एडवोकेट सौरभ वर्मा और उसकी पत्नी के काम पर जाने के बाद उनके घर में बच्चों की देखभाल करती हैं। रोजाना चार बजे लौट आती है, लेकिन सोमवार का आटो वाला जल्दी आ गया, तो वह जल्दी घर आ गई। उल्लेखनीय है कि मोहित वर्मा के निवास पर करीब ढाई साल पहले भी चोरी हुई थी। उस दौरान चोर 10 लाख के आसपास नकदी व आभूषण ले गए थे। मोहित वर्मा का सोमवार को जन्मदिन था और परिवार मोहित के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने की तैयारी में था, लेकिन चोरी की घटना ने परिवार की खुशी गमी में बदल दी। पुलिस चोरी के मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो आरोपित दिखाई दे रहे हैं। दोनों आरोपितों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सुभाष चंद, एएसआइ, थाना सिटी पुलिस, रूपनगर।

chat bot
आपका साथी