तीन खोखों से आठ हजार ले उड़े चोर

मिनी सचिवालय में डीसी दफ्तर के सामने मंगलवार देर रात चोरों ने तीन खोखों को निशाना बनाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 11:41 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 11:41 PM (IST)
तीन खोखों से आठ हजार ले उड़े चोर
तीन खोखों से आठ हजार ले उड़े चोर

जागरण संवाददाता, रूपनगर: मिनी सचिवालय में डीसी दफ्तर के सामने मंगलवार देर रात चोरों ने तीन खोखों को निशाना बनाया है। पीड़ितों में कमल व दर्शन कुमार ने बताया कि चोरों ने उनके खोखों के पिछली तरफ से अलमारी तोड़कर गल्ले में रखे पांच हजार चोरी कर लिए। इसी तरह खोखा मालिक दर्शन कुमार ने बताया कि चोर खोखे के शटर का ताला तोड़कर कूलर और गल्ले में रखे करीब डेढ़ हजार चुरा ले गए। इसी तरह पंजाब एग्रो के जूस बार में से भी चोरों ने गल्ले में रखे करीब डेढ़ हजार रुपये चुरा लिए। खोखा मालिकों ने इस चोरी के बारे में सिटी पुलिस रूपनगर को सूचित किया, जिसके बाद एसएचओ भगवंत सिंह ने मौके का जायजा लिया। उल्लेखनीय है कि डेढ़ माह पहले भी मिनी सचिवालय के पास वेरका बूथ पर भी चोरी हो गई थी।

दुकान से दो हजार ले उड़े चोर

संवाद सूत्र, चमकौर साहिब: चमकौर साहिब बैंक मार्ग पर स्थित मालवा इलेक्ट्रानिक्स दुकान से चोर गल्ले में पड़ी दो हजार की नकदी चुरा ले गए। दुकान के मालिक जगजीत सिंह ने बताया कि वह दोपहर को घर में किसी काम के लिए गए थे। उन्होंने दुकान के शीशे वाले दरवाजे को लाक किया थ। जब वह वापस आए ,तो लाक टूटे हुए थे और अंदर गल्ले में पड़ी दो हजार रुपये की नकदी चोरी हो चुकी थी।

ममता दिवस पर किया बच्चों का टीकाकरण

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: एसएमओ डा. विधान चंद्र की अध्यक्षता में सीएचसी नूरपुरबेदी अधीन पड़ते विभिन्न गांव जतौली के आंगनबाड़ी सेंटर में ममता दिवस मनाकर बच्चों का टीकाकरण किया गया। इस दौरान गर्भवती महिलाओं को गर्भ में पल रहे बच्चों की संभाल संबंधी जानकारी भी दी गई।

परिवार नियोजन के बारे में करें जागरूक

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: स्वास्थ्य विभाग के फील्ड स्टाफ की सरकारी अस्पताल सिंहपुर में बैठक हुई। इसमें सीनियर मेडिकल अधिकारी सिंहपुर डा. विधान चंद्र ने बताया कि विश्व आबादी पखवाड़े के तहत 27 जून से 10 जुलाई तक जागरूकता कैंप लगाए जा रहे हैं । इस दौरान उन्होंने फील्ड स्टाफ को हिदायत दी कि कोरोना महामारी के दौरान भी अपने अपने इलाके के लोगो को परिवार नियोजन के बारे में प्रेरित करें। बैठक में डा. विनय सैनी, एलएचवी बलवीर कौर, जोगिदर कौर, जसविदर कौर, बलविदर कौर व पूनम रानी भी उपस्थित थीं।

chat bot
आपका साथी