श्रीराम के जयकारों से गूंजा शहर

एक ही नारा एक ही नाम जय श्री राम जय श्री राम और आ रहे हैं भगवा धारी राजतिलक की करो तैयारी जय श्री राम जय श्रीराम के जयघोषों के साथ रूपनगर शहर गूंजा-ए-मान रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 11:43 PM (IST)
श्रीराम के जयकारों से गूंजा शहर
श्रीराम के जयकारों से गूंजा शहर

जागरण संवाददाता, रूपनगर : एक ही नारा, एक ही नाम, जय श्री राम जय श्री राम और आ रहे हैं भगवा धारी राजतिलक की करो तैयारी, जय श्री राम जय श्रीराम के जयघोषों के साथ रूपनगर शहर गूंजा-ए-मान रहा। रूपनगर में दोपहर 12 बजे से अलग अलग हिस्सों में भाजपा वर्करों और ¨हदू संगठनों ने अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर श्रीराम मंदिर के शिलान्यास के पलों को महसूस करते हुए अलग अलग जगह लड्डू बांटकर अपनी खुशी जाहिर की। रूपनगर के श्री कृष्णा मंदिर में श्रीमदभागवत कथा और माई पारो के मंदिर में श्राीरामायण पाठ किया गया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) रूपनगर के प्रचारक दीपक शर्मा ने शहर के सभी धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की और रामभगतों को बधाई दी।

बाक्स

भाजपा नेत्री रचना लांबा ने बांटे 51 किलो लड्डू

रूपनगर की पुरानी सब्जी मंडी में भाजपा की जिला उपाध्यक्ष रचना लांबा की अगुवाई में लड्डू बांटे गए। इस मौके पर आरएसएस के जिला प्रचारक दीपक शर्मा ने श्रीराम नाम के जयघोष लगाए। इस मौके पर रचना लांबा ने कहा कि उन्हें श्रीराम मंदिर का शिलान्यास रखे जाने की बहुत खुशी है और उन्होंने अपनी खुशी को 51 किलो लडडू बांटकर व्यक्त किया।

बाक्स

माई पारो मंदिर में श्री सुंदरकांड का पाठ किया

माई पारो मंदिर में हुए श्री सुंदरकांड का पाठ किया गया। जिसमें आरएसएस के जिला प्रचारक दीपक शर्मा, भाजपा के जिला प्रधान ज¨तदर अठवाल, नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान एवं श्रीरामा मंदिर के प्रधान अशोक वाही, लहरीशाह मंदिर रूपनगर के प्रधान सूरज प्रकाश कौशल, भाजपा के जिला सचिव एडवोकेट रमित केहर, हर¨मदरपाल वालिया, मंडल प्रधान राजेश्वर जैन मौजूद थे। बाद में बाजार में आरएसएस पदाधिकारियों और भाजपा नेताओं ने लड्डू बांटे और श्रीराम के जयघोष लगाए। इस मौके पर तिरलोक चंद जैन, करियाना यूनियन के प्रधान म¨हदर ¨सह, आढ़ती गौरव कोहली भी मौजूद थे।

बाक्स

डीसीएम शोरूम मालिक गुप्ता ने बांटे लड्डू

रूपनगर डीसीएम शोरूम के मालिक भारत भूषण गुप्ता की अगुवाई में श्रीराम जन्मभूमि पर श्रीराम मंदिर का शिलान्यास रखे जाने पर लड्डू बांटे गए। इस मौके पर आरएसएस के जिला प्रचारक दीपक शर्मा, नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान परमजीत ¨सह माक्कड़, विजय कक्कड़, तरुण गुप्ता ने लड्डू बांटे।अजय

chat bot
आपका साथी