top menutop menutop menu

सीटू ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, रूपनगर : राज्य सरकार व जिला प्रशासन ने बेशक कोरोना की रोकथाम के लिए पांच से अधिक लोगों के इकट्ठे होने पर पाबंदी लगा रखी है, लेकिन फिर भी पाबंदी के आदेशों को दरकिनार कर जिले में धरने प्रदर्शन जारी हैं।

सीटू की केंद्रीय कमेटी की कॉल पर वीरवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन रेलवे माल गोदाम के समक्ष सीटू की ओर से रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सीटू के प्रदेश अध्यक्ष महा सिंह रौड़ी ने कहा मोदी सरकार की कथनी व करनी में बहुत अंतर है क्योंकि मोदी मंचों पर बोलते वक्त कहते हैं कि देश नहीं बिकने दूंगा जबकि सच्चाई यह है कि धन कमाने वाले संस्थानों एलआईसी व इंडियन ऑयल से लेकर देश की सुरक्षा के लिए हथियार बनाने वाली फैक्टरियों के साथ साथ रेलवे को भी बेचा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की आड़ में मोदी सरकार ही नहीं बल्कि पंजाब की कैप्टन सरकार भी जन विरोधी फैसले लेने में लगी हुई है। केंद्र व राज्य सरकार के धक्कों के खिलाफ नौ अगस्त को राष्ट्र स्तरीय जेल भरो आंदोलन पंजाब व चंडीगढ़ में चलाया जाएगा जिसके तहत सीटू सहित कुल हिद किसान सभा व कुल हिद खेत मजदूर यूनियन द्वारा राज्य के सभी 22 जिलों के साथ साथ चंडीगढ़ में गिरफ्तारियां दी जाएंगी। इस मौके रूपनगर के जिलाध्यक्ष कामरेड गुरदेव सिंह बागी सहित कामरेड जसवंत सिंह सैनी, स्वराज माजदा यूनियन के अध्यक्ष सर्बजीत सिंह, लाल झंडा यूनियन के अध्यक्ष धर्मपाल, सतवीर सिंह, तरलोचन सिंह, गुरसेव सिंह व गुरनाम सिंह ने भी संबोधित किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.