रयात बाहरा के दो फार्मा विद्यार्थियों ने जीते सम्मानित पुरस्कार

रयात बाहरा यूनिवर्सिटी स्कूल आफ फार्मास्यूटीकल साइंसिज के दो विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी स्कूल आफ फार्मेसी आइईसी यूनिवर्सिटी बद्दी द्वारा आयोजित फार्मास्यूटीकल साईंसिज में खोज और विकास- अपडेट्स और परिप्रेक्ष्य विषय पर अंतराष्टरीय कान्फ्रेंस कम खोजकर्ता सम्मेलन -2021 में दो पुरुस्कार जीत कर यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:15 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:15 PM (IST)
रयात बाहरा के दो फार्मा विद्यार्थियों ने जीते सम्मानित पुरस्कार
रयात बाहरा के दो फार्मा विद्यार्थियों ने जीते सम्मानित पुरस्कार

जागरण संवाददाता, रूपनगर : रयात बाहरा यूनिवर्सिटी स्कूल आफ फार्मास्यूटीकल साइंसिज के दो विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी स्कूल आफ फार्मेसी, आइईसी यूनिवर्सिटी बद्दी द्वारा आयोजित फार्मास्यूटीकल साईंसिज में खोज और विकास- अपडेट्स और परिप्रेक्ष्य विषय पर अंतराष्टरीय कान्फ्रेंस कम खोजकर्ता सम्मेलन -2021 में दो पुरुस्कार जीत कर यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है।

इस कान्फ्रेंस के प्लेटफार्म को भौतिक और वर्चुअल दोनों रूपों के साथ मिलाया गया था। इस कान्फ्रेंस में विश्व स्तर पर बहुत से विद्यार्थियों, खोज विद्वानों और विभिन्न राज्य यूनिवर्सिटियों, प्राइवेट यूनिवर्सिटियों, सरकारी संस्थाओं, प्राइवेट संस्थाओं और पीजीआइ के फेकलिटी सदस्यों ने भी हिस्सा लिया। हरवीन कौर व अनुषा ने दवाओं को लेकर पोस्टर पेशकारी में पुरस्कार जीता। उप -कुलपति प्रोफेसर डा. परविदर सिंह और रजिस्ट्रार प्रोफेसर बीएस सत्याल ने दोनों विद्यार्थियों को बधाई दी। इस मौके यूनिवर्सिटी स्कूल आफ फार्मास्यूटीकल साईंसिज के प्रमुख डा. गुरफतेह सिंह ने भी दोनों विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं।

chat bot
आपका साथी