बीडीपीओ दफ्तर में संदोआ ने रंजिशन मारा छापा

विधायक अमरजीत सिंह संदोआ की बीडीपीओ कार्यालय में की गई छापेमारी का यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष के समर्थक सरपंच- पंचों सहित कुछ अकाली सरपंचों ने विरोध कर बीडीपीओ का पक्ष लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:56 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:56 PM (IST)
बीडीपीओ दफ्तर में संदोआ ने रंजिशन मारा छापा
बीडीपीओ दफ्तर में संदोआ ने रंजिशन मारा छापा

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: विधायक अमरजीत सिंह संदोआ की बीडीपीओ कार्यालय में की गई छापेमारी का यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष के समर्थक सरपंच- पंचों सहित कुछ अकाली सरपंचों ने विरोध कर बीडीपीओ का पक्ष लिया। संदोआ ने बुधवार को बीडीपीओ दफ्तर में चेकिंग की थी। इस दौरान ड्यूटी टाइमिंग के दौरान कुछ मुलाजिम उपस्थित नहीं थे और न ही उन्हें हाजरी रजिस्टर भी मिला था। विधायक ने कहा था कि उनकी छापेमारी के दौरान कार्यालय में बीडीपीओ नहीं मिले। इस पर विधायक के दौरे विरोध में ढिल्लों समथर्क बीडीपीओ के पक्ष में स्थानीय कार्यालय में एकत्र हुए। इस मौके पर उपस्थित सरपंच सुनील कुमार करूरा, गुरचरन सिंह चौंता, करनैल सिंह सरपंच जस्सेमाजरा, मक्खन खान समिति सदस्य, सुखविदर कौर सरपंच खड्ड बठलौर, रजिदर काला, गुरबख्श सिंह सरपंच मवा ने कहा कि बीडीपीओ हरिदर कौर एक ईमानदार अधिकारी र्है । वह कार्यालय समय पर आती हैं। विधायक निजी दुश्मनी निकालने के लिए बार बार उनके कार्यालय में छापेमारी कर रहे है । नूरपुरबेदी में कई कार्यालय है, लेकिन उनमें विधायक ने कभी छापेमारी नहीं की । विधायक को चाहिए व अन्य कार्यालयों सहित स्कूलों में छापेमारी कर गैर हाजिर कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करें। वहीं संदोआ ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के आदेशों पर ही कार्यालय चेक करने गए थे। उनकी किसी से कोई निजी रंजिश नहीं है। बीडीपीओ द्वारा खड बठलौर मौका देखने पर उन्होंने कहा कि जब कार्यालय में कर्मचारी ने इस संबंधी कोई जानकारी क्यों नहीं दी।

विधायक संदोआ ने दफ्तरों में की चेकिग

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: विधान सभा हलका रूपनगर से विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने वीरवार सुबह आनंदपुर साहिब विभिन्न दफ्तरों की चेकिग की। उन्होंने एसडीएम दफ्तर आनंदपुर साहिब और तहसीलदार दफ्तर का दौरा किया, जहां यादातर स्टाफ समय पर मौके पर उपस्थित था। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सरकारी दफ्तरों में काम कर रहे मुलाजिमों को सुबह नौ बजे दफ्तरों में उपस्थित होकर लोगों के काम निपटाने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी