शादी के नौ माह बाद ही युवती का हो गया तलाक, सरपंच का पति करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो मिली धमकी

युवती का शादी के नौ माह बाद ही पति से तलाक हो गया। इस दौरान उसके संबंध सरपंच के पति से बन गए। वह गर्भवती हुई तो उसेे धमकियांं दी जाने लगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 12:28 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 12:28 PM (IST)
शादी के नौ माह बाद ही युवती का हो गया तलाक, सरपंच का पति करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो मिली धमकी
शादी के नौ माह बाद ही युवती का हो गया तलाक, सरपंच का पति करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो मिली धमकी

जेएनएन, चमकौर साहिब। चमकौर साहिब के एक गांव में एक समाजसेवी व अकाली सरपंच का पति तलाकशुदा महिला से नौ माह तक दुष्कर्म करता रहा, जब महिला गर्भवती हो गई तो आरोपित ने परिवार को धमकियां देनी शुरू कर दी। पुलिस ने पीड़िता के पिता के बयान पर आरोपित कर केस दर्ज किया है।

आरोपित लंबे समय से समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ा हुआ है और रक्तदान लहर समेत अन्य समाजसेवी गतिविधियों में बढ चढ़कर हिस्सा लेता रहा है। ऐसे व्यक्ति के दुष्कर्म के मामले में उलझने के बाद समाजसेवी संस्थाएंं भी हैरान हैं। 

थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरसेवक सिंह बराड़ ने बताया कि पुलिस को पीड़ित महिला के पिता ने लिखित बयान में बताया गया है कि उसकी बेटी का विवाह 2018 में हुआ था और नौ माह के बाद उसका तलाक हो गया। इस दौरान समाजसेवी दीदार सिंह डेहर (जिसकी पत्नी गांव की पूर्व सरपंच है) का उनके घर आना जाना हो गया।

पिछले एक साल से उक्त समाजसेवी उसकी लड़की को धमकियां देकर दुष्कर्म करता रहा, जिसके कारण उसकी लड़की 9 माह की गर्भवती हो गई। कुछ दिन पहले ही उसकी लड़की ने उसे बताया। इसके बारे में जब समाजसेवी को पूछा तो उसने धमकियां देनी शुरू कर दीं। जिसकी जानकारी उसने मौजूदा सरपंच को दी और सरपंच की तरफ से पंचायत में बुलाए जाने पर उसने अपनी गलती मान ली थी।

इसके बाद पुलिस के पास इस मामले संबंधित सूचना दी गई। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते समाजसेवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंधित जब समाजसेवी के पारिवारिक मेंबर ने कहा कि हमें झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कोरोना को मात देने वाले बेहतरीन तरीकों को अपने जिलों में अपनाएंगे दिल्ली NCR के अधिकारी

यह भी पढ़ें: छह बार के सांसद ने लगाया जीवन का शतक, नवजोत सिंह सिद्धू ने तोड़ा था जीत का सिलसिला

यह भी पढ़ें: केंद्र के निर्देशों को पंजाब ने किया खारिज, दिल्ली से आने वालों को ई-रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य

chat bot
आपका साथी