छोटी हवेली में सीवरेज के पानी की सुचारु निकासी के लिए काम शुरू

शहर के वार्ड नंबर 16 में कई साल से सीवरेज की समस्या चल रही थी। लोगों की परेशानी को देखते हुए अब पानी निकासी की समस्या के हल के लिए नगर कौंसिल द्वारा बड़े पाइप डालने का काम शुरू किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:34 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:34 PM (IST)
छोटी हवेली में सीवरेज के पानी की सुचारु निकासी के लिए काम शुरू
छोटी हवेली में सीवरेज के पानी की सुचारु निकासी के लिए काम शुरू

जागरण संवाददाता, रूपनगर : शहर के वार्ड नंबर 16 में कई साल से सीवरेज की समस्या चल रही थी। लोगों की परेशानी को देखते हुए अब पानी निकासी की समस्या के हल के लिए नगर कौंसिल द्वारा बड़े पाइप डालने का काम शुरू किया गया है।

इस मौके पर सीवरेज के काम का जायजा लेने पहुंचे नगर कौंसिल के प्रधान संजय वर्मा बैले वाले ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार समय सीवरेज प्रोजेक्ट सही ढंग से नहीं डाला गया। इसके कारण छोटी हवेली में हर बार बरसात में पानी की निकासी के लिए परेशानी होती है। यहां अब सीवरेज को सुचारू करने के लिए सीवरेज की खुदाई की गई है और नए सिरे से सीवरेज की पाइप डाली जाएगी। इससे भविष्य में सीवरेज की निकासी के लिए कोई परेशानी नहीं आएगी। इस मौके पर वार्ड 16 के पार्षद सरबजीत सिंह सैनी ने कहा कि पंजाब यूथ कांग्रेस बरिदर सिंह ढिल्लों और नगर कौंसिल प्रधान की अगुआई में सीवरेज निकासी के लिए सुचारू ढंग से काम करवाया जा रहा है और वार्ड के लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान नगर कौंसिल के ईओ भजन चंद भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी