द ग्रेट खली के रे¨स्लग इवेंट में रूपनगर के रेसलर ने भी किया कमाल

पंजाब व हरियाणा के विभिन्न जिलों में दी ग्रेट खली के द्वारा कांटीनेंटल रे¨स्लग एंटरटेनमेंट (सीडब्लयूइ) जालंधर के माध्यम से करवाए गए विश्व स्तरीय रे¨स्लग मुकाबलों में रूपनगर के पेसलर ने अपने साथी रेसलर के साथ मिलकर जोरदार प्रदर्शन करते हुए देश व विदेश के कई रेसलरों को धूल चटाते हुए रूपनगर का नाम रोशन किया है। यह दोनों रेसलर सीडब्लयूइ जालंधर से जुड़े हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:46 PM (IST)
द ग्रेट खली के रे¨स्लग इवेंट में रूपनगर के रेसलर ने भी किया कमाल
द ग्रेट खली के रे¨स्लग इवेंट में रूपनगर के रेसलर ने भी किया कमाल

संवाद सहयोगी, रूपनगर

पंजाब व हरियाणा के विभिन्न जिलों में द ग्रेट खली द्वारा कांटीनेंटल रे¨स्लग एंटरटेनमेंट (सीडब्ल्यूई) जालंधर के माध्यम से करवाए गए विश्व स्तरीय रे¨स्लग मुकाबलों में रूपनगर के रेसलर ने अपने साथी रेसलर के साथ मिलकर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने देश व विदेश के कई रेसलरों को धूल चटाते हुए रूपनगर का नाम रोशन किया है। यह दोनों रेसलर सीडब्ल्यूई जालंधर से जुड़े हुए हैं।

इन मुकाबलों में भाग लेने के बाद घर वापिस लौटे रूपनगर के छोटी हवेली क्षेत्र के रहने वाले रेसलर हरमनप्रीत ¨सह ने बताया कि उन्होंने हरियाणा राज्य के करनाल क्षेत्र में हुए रेस¨लग इवेंट में अपने साथी रेसलर जीतू के साथ मिलकर टैग टीम मुकाबला खेला। इस मुकाबले में विश्व स्तरीय रेसलर एवं टीएनए चैंपियन ग्रीमसन और उसके साथ रेसलर कनाडा निवासी बरोडी स्टील को हराते हुए बेल्ट अपने नाम की। उन्होंने बताया कि यह मुकाबला 16 नवंबर को हुआ था जबकि इसके बाद उन्होंने 18 नवंबर को रूपनगर जिले के नंगल क्षेत्र में हुए सीडब्ल्यूई रेस¨लग शो में अपने साथी रेसलर बलजीत ¨सह के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट के लिए मुकाबला लड़ा। टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट के लिए उनका मुकाबला गुजरात के रेसलर प्रजापति व उसके साथी रेसलर रघुदेव के साथ हुआ। उन्होंने बताया कि हालांकि यह मुकाबला काफी चुनौतीपूर्ण था लेकिन उन्होंने अपने साथी बलजीत ¨सह के साथ मिलकर सीडब्ल्यूई टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट जीतकर इतिहास रच दिया। उन्होंने बताया कि द ग्रेट खली के मार्गदर्शन में मेहनत करते हुए उनका लक्ष्य डब्ल्यूडब्ल्यूई तक का सफर जीत के साथ तय करने का है जिसके लिए वह लगातार पसीना बहा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी