दिल्ली आंदोलन में 4500 लीटर दूध, 20 टीन रिफाइंड भेजा

खेती कानूनों के खिलाफ दिल्ली में चल रहे किसान मोर्चे में शेर-ए-पंजाब स्पो‌र्ट्स क्लब शामपुरा द्वारा लगातार हिस्सा डाला जा रहा है और बड़े स्तर पर सेवा की जा रही है। शुक्रवार को गुरुद्वारा हैड दरबार साहिब के प्रबंधक संत बाबा अवतार सिंह की अगुआई में शेरे पंजाब स्पो‌र्ट्स क्लब का जत्था दिल्ली के सिघु बार्डर के लिए रवाना हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 06:53 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 06:53 PM (IST)
दिल्ली आंदोलन में 4500 लीटर दूध, 20 टीन रिफाइंड भेजा
दिल्ली आंदोलन में 4500 लीटर दूध, 20 टीन रिफाइंड भेजा

जागरण संवाददाता, रूपनगर : खेती कानूनों के खिलाफ दिल्ली में चल रहे किसान मोर्चे में शेर-ए-पंजाब स्पो‌र्ट्स क्लब शामपुरा द्वारा लगातार हिस्सा डाला जा रहा है और बड़े स्तर पर सेवा की जा रही है। शुक्रवार को गुरुद्वारा हैड दरबार साहिब के प्रबंधक संत बाबा अवतार सिंह की अगुआई में शेरे पंजाब स्पो‌र्ट्स क्लब का जत्था दिल्ली के सिघु बार्डर के लिए रवाना हुआ। इस जत्थे में 25 के लगभग नौजवान दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान संत बाबा अवतार सिंह ने कहा कि शेरे पंजाब स्पो‌र्ट्स क्लब द्वारा बाढ़ और कोरोना काल दौरान भी लोगों की बड़े स्तर पर सेवा की गई है और अब भी किसानी संघर्ष दौरान क्लब द्वारा डाला जा रहा योगदान प्रशंसनीय है। लंगर के लिए भेजी गई यह सामग्री

क्लब के महासचिव जसविदर सिंह भुल्लर ने बताया कि क्लब द्वारा दिल्ली के लिए यह चौथा जत्था भेजा गया है और इसमें कनाडा के कैलगरी निवासी बलवंत सिंह, यूएसए निवासी तेजिदर सिंह और आस्ट्रेलिया निवासी राजबीर बैंस के सहयोग से 4500 लीटर दूध, रिफाइंड 20 टीन, दो क्विटल मटर, एक क्विंटल टमाटर, जीरा, जिमीकंद, गोभी, गाजर, सूखी मेथी लंगर की सेवा के लिए दिल्ली के सिघू बार्डर पर ले जाया गया है। दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को दूध की ज्यादा जरूरत रहती है। इसके लिए उनके द्वारा लगातार दूध की सेवा की जा रही है। उन्होंने बताया कि गुरुद्वारा हेड दरबार द्वारा सिघू बार्डर पर लगाए गए लंगर के लिए आगे से भी राशन भेजा जा रहा है। दिल्ली में गए क्लब के इस जत्थे में जतिदर सिंह लाली चंडीगढ़, सुखपाल सिंह सुक्खी, मनकरण सिंह भुल्लर, हरदिल सिंह, दीप, परमिदर सिंह,सतनाम सिंह,गुरप्रीत सिंह प्रिस,जगजीत सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी