इंडियन ओवरसीज कांग्रेस कनाडा के महासचिव रीत मोहिदर का सम्मान

पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान द्वारा इंडियन ओवरसीज कांग्रेस कनाडा के महासचिव रीत मोहिदर सिंह का उद्योग भवन में आयोजित एक बैठक के दौरान सम्मान किया गया। जहां एनआरआइ समाज से जुड़े अलग-अलग विषयों पर भी चर्चा हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 06:01 PM (IST)
इंडियन ओवरसीज कांग्रेस कनाडा के महासचिव रीत मोहिदर का सम्मान
इंडियन ओवरसीज कांग्रेस कनाडा के महासचिव रीत मोहिदर का सम्मान

जागरण संवाददाता, रूपनगर : पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान द्वारा इंडियन ओवरसीज कांग्रेस कनाडा के महासचिव रीत मोहिदर सिंह का उद्योग भवन में आयोजित एक बैठक के दौरान सम्मान किया गया। जहां एनआरआइ समाज से जुड़े अलग-अलग विषयों पर भी चर्चा हुई।

इस दौरान दीवान ने विदेशों में रहकर वहां की तरक्की में अहम योगदान डालने वाले एनआरआइ भाईचारे की प्रशंसा की। दीवान ने कहा कि विदेशों में बसने वाले पंजाबियों ने अपनी मेहनत से भारत और खासकर पंजाब का नाम विदेशों में रोशन किया है, जो समय-समय पर अपने गांवों के विकास में भी योगदान डालते हैं। उन्होंने इंडियन ओवरसी•ा कांग्रेस कनाडा के प्रधान अमरप्रीत औलख द्वारा कोरोना काल में कनाडा में किए गए समाजसेवी कार्यों को भी सराहा। रीत मोहिदर सिंह ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह का धन्यवाद किया, जिन्होंने पंजाब में एनआरआइ समाज के हकों की मजबूती के लिए कदम उठाए हैं। इस अवसर पर इशविदर सिंह गोराया व गुरदीप सिंह अहलूवालिया भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी