बिना मास्क पहनने वालों के काटे चालान

संवाद सूत्र श्री चमकौर साहिब चमकौर साहिब पुलिस और सेहत विभाग की टीम ने अलग अलग स्थानों पर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:12 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:12 AM (IST)
बिना मास्क पहनने वालों के काटे चालान
बिना मास्क पहनने वालों के काटे चालान

संवाद सूत्र, श्री चमकौर साहिब: चमकौर साहिब पुलिस और सेहत विभाग की टीम ने अलग अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर मास्क का प्रयोग न करने वालों पर शिकंजा कस दिया है। इसी कड़ी में रविवार को भी शहर में बिना मास्क वालों के कई लोगों के चालान काटकर उनके सैंपल भी लिए। थाना प्रमुख गुरप्रीत सिंह ने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद लोग सरकार और सेहत विभाग की हिदायतों की पालना नहीं कर रहे। इसलिए यह कार्रवाई की कई। इस मौके उनके साथ डा. सचिन, एएसआइ धर्मपाल, एएसआइ रजिदर सिंह, राकेश राज, हरजीत सिंह, सेहत विभाग के परमजीत सिंह कमालपुर, जसविदर सिह व लखवीर सिंह मौजूद थे। बिना मास्क पहनने वालों के काटे चालान

चमकौर साहिब पुलिस और सेहत विभाग की टीम ने अलग अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर मास्क का प्रयोग न करने वालों पर शिकंजा कस दिया है। इसी कड़ी में रविवार को भी शहर में बिना मास्क वालों के कई लोगों के चालान काटकर उनके सैंपल भी लिए। थाना प्रमुख गुरप्रीत सिंह ने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद लोग सरकार और सेहत विभाग की हिदायतों की पालना नहीं कर रहे। इसलिए यह कार्रवाई की कई।

उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना नियमों का पूरी तरह से पालन करना चाहिए। क्योंकि कोरोना की चेन तोड़नी है तो शारीरिक दूसरी का ध्यान रखना और मास्क लगाना जरूरी है।

इस मौके उनके साथ डा. सचिन, एएसआइ धर्मपाल, एएसआइ रजिदर सिंह, राकेश राज, हरजीत सिंह, सेहत विभाग के परमजीत सिंह कमालपुर, जसविदर सिह व लखवीर सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी