डीएवी में 26 से दसवीं से बाहरवीं तक रेगुलर क्लासें लगेंगी : प्रिंसिपल संगीता

डीएवी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को गुरु पूर्णिमा (गुरु पुण्या) के पवित्र मौके पर स्कूल शिक्षकों द्वारा विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना को लेकर हवन करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:20 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:20 PM (IST)
डीएवी में 26 से दसवीं से बाहरवीं तक रेगुलर क्लासें लगेंगी : प्रिंसिपल संगीता
डीएवी में 26 से दसवीं से बाहरवीं तक रेगुलर क्लासें लगेंगी : प्रिंसिपल संगीता

संवाद सहयोगी, रूपनगर : डीएवी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को गुरु पूर्णिमा (गुरु पुण्या) के पवित्र मौके पर स्कूल शिक्षकों द्वारा विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना को लेकर हवन करवाया गया।

प्रिसिपल संगीता रानी ने बताया कि पंजाब सरकार ने दसवीं से लेकर 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूलों को खोलने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसको लेकर स्कूल स्टाफ ने विद्यार्थियों की तंदुरुस्ती तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना को लेकर स्कूल परिसर में हवन करवाया। हवन को शास्त्रों के अनुसार मंत्रोच्चारण करते हुए स्कूल के शास्त्री जयपाल शर्मा ने संपन्न करवाया है। विशेष रूप से पहुंचे स्कूल के चेयरमैन दर्शन लाल जैन ने शिक्षकों व स्टाफ मेंबरों के साथ हवन में आहुतियां डाली। साथ ही इस आयोजन की सराहना भी की। स्कूल के विद्यार्थियों को समझाया कि कोरोना संकट के चलते उनकी पढ़ाई का काफी नुकसान हुआ है, इसलिए अब सरकार द्वारा स्कूल खोले जाने के आदेशों का पूरा लाभ उठाते हुए रोजाना स्कूल आएं तथा पढ़ाई के हुए नुकसान की आपूर्ति करें।

प्रिसिपल संगीता रानी ने कहा कि सरकारी आदेशों के अनुसार 26 जुलाई से स्कूल खुल जाएंगे। साथ ही दसवीं से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों की रेगुलर कक्षाएं शुरू हो जाएंगी। रेगुलर कक्षाओं को शुरू करने के लिए स्कूल मैनेजमेंट द्वारा कोरोना से बचाव के सभी उपाय किए गए हैं। इसलिए किसी भी विद्यार्थी को घबराने की जरूरत नहीं है। इस मौके पर एडिड स्कूल अध्यापक व अन्य कर्मचारी यूनियन के प्रदेश सचिव अश्वनी शर्मा सहित इकबाल सिंह, सुनील कुमार शर्मा, वरिदर सिंह अधिकारी, नीलू मलहोत्रा, पुरूषोत्तम सिंह, राजेश शर्मा, डीपीई रविइंद्र सिंह, राजीव शर्मा, दिनेश वर्मा, गुरजीत सिंह, सुखवीर सिंह, किरण शर्मा, अमित गौतम, रितू शर्मा, मनप्रीत कौर, जसविदर कौर, अमृतपाल कौर तथा स्कूल स्टाफ के सारे सदस्य हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी