टेनिस बाल में डालकर जेल के अंदर फेंकी प्रतिबंधित गोलियां

रूपनगर जिला जेल में टेनिस बाल में प्रतिबंधित गोलियां डालकर फेंकने के आरोप में रूपनगर थाना सिटी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:12 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 02:57 AM (IST)
टेनिस बाल में डालकर जेल के अंदर फेंकी प्रतिबंधित गोलियां
टेनिस बाल में डालकर जेल के अंदर फेंकी प्रतिबंधित गोलियां

जागरण संवाददाता, रूपनगर : रूपनगर जिला जेल में टेनिस बाल में प्रतिबंधित गोलियां डालकर फेंकने के आरोप में रूपनगर थाना सिटी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

थाना सिटी रूपनगर को दी शिकायत में जिला जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट सुरिदरपाल सिंह ने कहा है कि जेल परिसर में बने फैमिली क्वार्टरों में रह रहे कर्मचारियों का एक पारिवारिक सदस्य सुबह कूड़ा फेंकने के लिए क्वार्टर से बाहर आया तो उसने देखा कि दो अज्ञात व्यक्ति जिला जेल के बाहर से जेल में टेनिस बाल फेंक रहे थे। ये सूचना मिलने के बाद जब जेल में चेकिग की गई तो जेल में से एक हरे रंग की टेनिस बाल बरामद की गई। टेनिस बाल के भीतर से 114 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गई हैं। रूपनगर पुलिस ने दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

हवालाती से नशीला पदार्थ बरामद

नवांशहर : जिला जेल में नशीला पदार्थ जेल में छुपाकर ले जाने के आरोप में एक हवालाती के खिलाफ थाना सिटी रूपनगर में केस दर्ज किया है। आरोपित जिला मोहाली के गांव कुंभड़ां का गुरदीप सिंह है।

सहायक सुपरिटेंडेंट जिला जेल रूपनगर मनप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपित को थाना सोहाना (जिला मोहाली) से एएसआइ गुरदीप सिंह जेल में दाखिल करवाने लिए आए थे। एएसआइ गुरदीप सिंह ने पैस्को मुलाजिम मलकीत सिंह के पास शंका जताई थी कि आरोपित के पास कोई प्रतिबंधित वस्तु छुपाई हो सकती है। गुरप्रीत सिंह की तलाशी ली गई तो उससे नशीला पदार्थ बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी