खत्री महासभा ने लगाया रक्तदान कैंप

सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक में शनिवार को खत्री महासभा रूपनगर द्वारा मानवता की सेवा में विशेष रक्तदान कैंप लगाया गया। इसकी अध्यक्षता खत्री महासभा के प्रदेश उप चेयरमैन एवं जिला रूपनगर के चेयरमैन चरणजीत सिंह रूबी ने की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:46 PM (IST)
खत्री महासभा ने लगाया रक्तदान कैंप
खत्री महासभा ने लगाया रक्तदान कैंप

संवाद सहयोगी, रूपनगर : सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक में शनिवार को खत्री महासभा रूपनगर द्वारा मानवता की सेवा में विशेष रक्तदान कैंप लगाया गया। इसकी अध्यक्षता खत्री महासभा के प्रदेश उप चेयरमैन एवं जिला रूपनगर के चेयरमैन चरणजीत सिंह रूबी ने की।

कैंप का आगाज करते चरणजीत सिंह रूबी ने बताया कि कोरोना महामारी के जारी संकट के चलते रूपनगर के ब्लड बैंक में रक्त की काफी कमी आ गई है जबकि उपलब्ध रक्त के विभिन्न ग्रुपों की तुलना में रक्त की मांग बहुत बढ़ती जा रही है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए खत्री बिरादरी सहित विभिन्न वर्ग के दानियों को भी आगे आने की अपील की। इस कैंप के दौरान सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक की टीम द्वारा मानवता के हित में 23 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। सभा के चेयरमैन चरणजीत सिंह रूबी ने रक्तदान करने वालों के साथ साथ ब्लड बैंक की पूरी टीम का आभार भी व्यक्त किया। इस आयोजन को सफल बनाने में कृष्ण कपूर सहित धीरज कक्कड़, एडवोकेट धर्मपाल, राज कुमार सिक्का, अशीष मेहता, योगेश कपूर, वरिदर वोहरा, राजेश भाटिया, सुनीता सूद, हरप्रीत कौर विज आदि ने विशेष योगदान दिया।

chat bot
आपका साथी