सुंदर लिखाई में गंभीरपुर स्कूल की मनमीत ने मारी बाजी

ब्लाक प्राइमरी शिक्षा दफ्तर में प्राइमरी स्कूलों के विद्यार्थियों के मां बोली को समर्पित शैक्षणिक मुकाबले करवाए गए। इसमें जिला शिक्षा अफसर प्राइमरी जरनैल सिंह ने विशेष तौर पर शिरकत की और विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:15 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 04:15 PM (IST)
सुंदर लिखाई में गंभीरपुर स्कूल की मनमीत ने मारी बाजी
सुंदर लिखाई में गंभीरपुर स्कूल की मनमीत ने मारी बाजी

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब : ब्लाक प्राइमरी शिक्षा दफ्तर में प्राइमरी स्कूलों के विद्यार्थियों के मां बोली को समर्पित शैक्षणिक मुकाबले करवाए गए। इसमें जिला शिक्षा अफसर प्राइमरी जरनैल सिंह ने विशेष तौर पर शिरकत की और विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया।

ब्लाक प्राइमरी शिक्षा अफसर मनजीत सिंह मावी ने बताया कि गंभीरपुर स्कूल की मनमीत कौर ने सुंदर लिखाई में, अगंमपुर की कोम वर्मा ने जैल पैन, आंनदपुर साहिब की दीपिका ने भाषण मुकाबले में, पढ़ने मुकाबले में गंगूवाल की मानवी, कविता में अगंमपुर का अमृतपाल सिंह, बोल लिखित में नंगली की हरशप्रीत कौर, कहानी सुनाने में गंभीरपुर लोअर का वरुण चौधरी, चित्रकला में विजय कुमार, आम ज्ञान में अदर्श स्कूल का कारतिक शर्मा, सुंदर लिखाई अध्यापक में मटौर के जगपाल सिंह ने पहला स्थान हासिल किया। इस मौके पर वरुण कुमार, इंद्रदीप सिंह, एकता उप्पल, सोमा रानी, अमरजीत कौर, रजनी धरमानी, नीलम सिंह, जोगा सिंह, सुरिदर कालिया, नरेश भारदवाज, नीलम रानी, अमनदीप कौर, गुरजीत कौर, सोनिया शर्मा, हरप्रीत कौर, सुखवीर कौर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी