रोटरी क्लब प्रधान की हुई ताजपोशी

पंजाब विधान सभा के स्पीकर राणा केपी सिंह ने आनंदपुर साहिब में रोटरी क्लब के नए बने प्रधान डॉ. सौरव शर्मा और सचिव कुलदीप पाठक के ताजपोशी समागम मौके कहा कि चाहे संसार भर में बहुत सी संस्थाएं आज समाज की भलाई और मानवता के कल्याण में लगीं हुई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 04:18 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 04:18 PM (IST)
रोटरी क्लब प्रधान की हुई ताजपोशी
रोटरी क्लब प्रधान की हुई ताजपोशी

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब :

पंजाब विधान सभा के स्पीकर राणा केपी सिंह ने आनंदपुर साहिब में रोटरी क्लब के नए बने प्रधान डॉ. सौरव शर्मा और सचिव कुलदीप पाठक के ताजपोशी समागम मौके कहा कि चाहे संसार भर में बहुत सी संस्थाएं आज समाज की भलाई और मानवता के कल्याण में लगीं हुई हैं। लेकिन सैंकड़ों वर्ष पहले इस की शुरुआत सेवा के पुंज भाई घनईया जी ने मानवता के कल्याण के लिए किए कार्य से ही कर दी थी। इससे पहले राणा ने प्रोग्राम की शुरूआत शमा रौशन करके की।

उन्होंने कहा कि ऐसे सामाजिक संगठन आज समाज को नई सेध दे रहे हैं। इस मौके मंच संचालन की भूमिका परमिदर संधू ने निभाई। इस मौके भाखड़ा नंगल क्लब और नंगल सैंट्रल क्लब के सदस्यों द्वारा शिरकत की गई। इस मौके पर नए बने क्लब के मेंबरों को विधान सभा के स्पीकर मुख्य मेहमान राणा केपी सिंह ने पिन लगाकर उनका स्वागत किया, जिनमें भुपिदर सिंह चाना, सुरिदर सिंह सोनी, दमनप्रीत सिंह, सैंपी अरोड़ा, गुरकीरत सिंह, बावा जसविदर सिंह, सोनू एडवोकेट, सचिन कौशल, प्रशोतम सिंह भौंरा, अरविदर भारद्वाज, विशाल खन्ना, परमिदर सिंह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी