नंगल में जमकर बरसे मेघ, जगह- जगह भरा पानी

शिवालिक रेंज की वादियों में मंगलवार तड़के आसमानी बिजली गर्जना से शुरू हुई तेज बारिश ने इलाके को जलथल कर दिया। हालाकि आसमानी बिजली से कोई हादसा तो नहीं हुआ लेकिन कई जगहों पर बिजली की आपूर्ति जरूर प्रभावित हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:29 PM (IST)
नंगल में जमकर बरसे मेघ, जगह- जगह भरा पानी
नंगल में जमकर बरसे मेघ, जगह- जगह भरा पानी

सुभाष शर्मा, नंगल: शिवालिक रेंज की वादियों में मंगलवार तड़के आसमानी बिजली गर्जना से शुरू हुई तेज बारिश ने इलाके को जलथल कर दिया। हालाकि आसमानी बिजली से कोई हादसा तो नहीं हुआ, लेकिन कई जगहों पर बिजली की आपूर्ति जरूर प्रभावित हुई।

वहीं बारिश के कारण एक बार फिर नंगल ट्रक यूनियन के निकट बड़े गहरे गढ्डे दलदल में तबदील हो गए। इस वजह से रेलवे रोड की तरफ से डायवर्ट राष्ट्रीय उच्च मार्ग का ट्रैफिक प्रभावित रहा। नंगल नगर कौंसिल के चेयरमैन संजय साहनी ने खुद समस्या का जायजा लेने के बाद वहा अस्थाई तौर पर प्रबंध तो

करवाए हैं, लेकिन यह प्रबंध लोगों की परेशानी का समाधान नहीं कर पाए हैं। संजय साहनी ने कहा कि जल्द इस समस्या का स्थाई हल ढूंढने के लिए संबंधित विभाग को कहा जाएगा। उधर समीपवर्ती ब्रह्मपुर के बाजार में एनएच के साथ दुकानों के आगे पानी जमा हो गया। दिन भर बारिश का पानी दुकानदारों के लिए परेशानी बन रहा। बाजार के परेशान दुकानदारों गोपाल कृष्ण पुरी, वीरेंद्र पुरी, बब्बू सैनी, अशोक नंबरदार, संदीप सैनी आदि ने कहा है कि गाव के बाजार में

एनएच के साथ पानी जमा होने की परेशानी लंबे समय से बरकरार है। इसलिए टोल कंपनी रोहण राजदीप को यहा जल्द पानी की निकासी का इंतजाम करना चाहिए। बरम पर जमा पानी की वजह से सड़क पर आवाजाही बढ़ गई है। पहले ही यहा कई हादसे हो चुके हैं। पिछले साल भी इन दिनों जलजमाव की समस्या पैदा हुई थी, जिसके चलते वीरेंद्र किराना स्टोर को करीब 10 हजार रुपये का नुकसान हुआ था।

chat bot
आपका साथी