पंजाब शिवसेना ने नंगल में बैठक कर हिदुत्व के लिए किया एकजुटता का आह्वान

पंजाब में हिदुत्व के लिए काम कर रही शिवसेना पंजाब ने मंगलवार को नंगल में अपने संगठनात्मक कार्यक्रमों के अंतर्गत युवा वर्ग से आह्वान किया कि सभी जरूर हिदू धर्म की रक्षा के लिए आगे आएं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:34 PM (IST)
पंजाब शिवसेना ने नंगल में बैठक कर हिदुत्व के लिए किया एकजुटता का आह्वान
पंजाब शिवसेना ने नंगल में बैठक कर हिदुत्व के लिए किया एकजुटता का आह्वान

जागरण संवाददाता, नंगल : पंजाब में हिदुत्व के लिए काम कर रही शिवसेना पंजाब ने मंगलवार को नंगल में अपने संगठनात्मक कार्यक्रमों के अंतर्गत युवा वर्ग से आह्वान किया कि सभी जरूर हिदू धर्म की रक्षा के लिए आगे आएं। शिव सेना पंजाब के प्रधान गुरप्रीत सिंह लाडी ने कहा कि उनके संगठन का मकसद गौ माता की रक्षा, प्राचीन मंदिरों की संभाल पर ध्यान देने तथा काले दौर में मारे गए हिदुओं को उचित मुआवजा दिलाना है। इसके अलावा आए दिन पंजाब में हिदू नेताओं को टारगेट कर धमकियां देने के विरुद्ध आवाज बुलंद करना है। उन्होंने यह भी बताया कि जो राजनीतिक पार्टी पंजाब में हिदू नेता को मुख्यमंत्री बनाने का एलान करेगी शिव सेना पंजाब उसी पार्टी का पूर्ण समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि जब तक पंजाब में हिदू मुख्यमंत्री प्रदेश का नेतृत्व नहीं करेगा तब तक गोधन की सेवा, मंदिरों की संभाल जैसे हिदुओं से जुड़े मसलों का समाधान होने वाला नहीं है। लंबे समय से हिदुओं की जायज मांगों को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। जल्द नंगल इलाके में भगवा मार्च निकालकर हिदुओं के लिए एकजुटता का आह्वान किया जाएगा।

इस दौरान नंगल के युवाओं अंकुश संगर, साहिल राणा, साहिल सिंह, जगदीप सिंह ढिल्लों, प्रिस राणा, विशाल कुमार, मनीष कुमार, दीपक राय आदि को शिवसेना में शामिल होने पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर राहुल संगोरिया को नंगल सिटी का प्रधान नियुक्त किया गया तथा उनके 50 के करीब समर्थकों का स्वागत करते हुए यह भरोसा दिलाया गया कि शिव सेना पंजाब लगातार अपने धर्मार्थ कार्यक्रम को जारी रखेगी।

chat bot
आपका साथी