कैंप में बिजली संबंधी सुनी समस्याएं, 17 शिकायतों का निवारण

पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमिटेड की ओर से उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं उपलब्ध करवाने के मकसद से तैयार कार्यक्रम के अंतर्गत शनिवार को उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी गईं ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:07 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:07 PM (IST)
कैंप में बिजली संबंधी सुनी समस्याएं, 17 शिकायतों का निवारण
कैंप में बिजली संबंधी सुनी समस्याएं, 17 शिकायतों का निवारण

जागरण संवाददाता, नंगल : पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमिटेड की ओर से उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं उपलब्ध करवाने के मकसद से तैयार कार्यक्रम के अंतर्गत शनिवार को उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी गईं । पावरकाम के एसई एसएस सेंबी व एसडीओ हरमिदर सिंह ने समस्याएं सुनते हुए यह कहा कि जल्द उपभोक्ताओं के लिए समस्या मुक्त वातावरण पैदा किया जाएगा। कैंप में पहुंचे लोगों की ओर से प्रस्तुत की गई 17 शिकायतों का मौके पर ही निवारण किया गया जबकि कम वोल्टेज की सात शिकायतों का निवारण जल्द करने का भरोसा अधिकारियों की ओर से दिया गया है। इस अवसर पर जेई महेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

शिकायत निवारण शिविर में विशेष रूप से उपस्थित हुए नंगल नगर कौंसिल के चेयरमैन संजय साहनी, पार्षद सोनिया सैनी, सुरेंद्र पम्मा आदि ने भी पावर कॉम को सुझाव देते हुए कहा कि इलाके में बिजली उपभोक्ताओं के लिए बेहतर सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रभावी काम होना चाहिए। संजय साहनी ने पावरकॉम मैनेजमेंट की ओर से पिछले दिनों स्पीकर राणा केपी सिंह के आदेशों से लगाए गए ट्रांसफार्मरों को लेकर भी आभार व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी