युवक पर हमला कर किया घायल

रूपनगर के साथ लगते थाना सिघ भगवंतपुर में शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है।

JagranMon, 14 Jun 2021 10:50 PM (IST)
युवक पर हमला कर किया घायल

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के साथ लगते थाना सिघ भगवंतपुर में शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। मारपीट में में घायल हुए प्रमोद कुमार ने बताया कि वह भागोमाजरा स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। जब वह काम से छुट्टी कर घर लौट रहा था, तो गांव सिघ के पास सतनाम सिंह ने उस पर बिना किसी कारण हमला कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें लगी हैं। किशोरी से छेड़छाड़ का आरोपित पुलिस पकड़ से दूर संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: आनंदपुर साहिब चंगर के गांव बलोली के रहने वाली एक किशोरी से एक माह पूर्व कई छेड़छाड़ का आरोपित अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस बारे में माता जीतो जी जच्चा बच्चा सोसायटी और पंजाब मानवीय अधिकारी संगठन ने प्रेस काफ्रेंस कर पीड़ित परिवार को इंसाफ न मिलने का आरोप पुलिस पर लगाया। उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपित पर मामला दर्ज होने के बाद भी उसे अब तक पकड़ा नहीं गया है। मानवीय अधिकार संगठन संस्था के प्रधान सरबजीत सिंह रैनू, हरजीत कौर, एडवोकेट पाखर सिंह भट्ठल, रसविदर सिंह ने बताया कि 16 मई को बलोली के एक

दुकानदार के पास पीड़िता अखबार लेने के गई थी। इस दौरान दुकानदार ने किशोरी से अशलील हरकतें की थीं। इस संबंधी पीड़ितों ने थाना कीरतपुर साहिब में शिकायत दी थी। उसके बाद भी अब तक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। इस मौके पर महिला मंडल के प्रधान दर्शना देवी, पूर्व सरपंच खुशहाल चंद, इसमाइल, राजविदर कौर, सरदूल सिंह, कुलदीप कौर उपस्थित थे वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी कीरतपुर साहिब सनी खन्ना ने कहा की पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है। आरोपित ने एक इंक्वायरी डाली है। जिसकी जांच एसपी लेबल के अधिकारी कर रहे हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.