10 प्रतिबंधित टीकों सहित एक काबू

थाना सिघ भगवंतपुर की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक युवक को 10 नशीले टीकों के साथ काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:18 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:18 PM (IST)
10 प्रतिबंधित टीकों सहित एक काबू
10 प्रतिबंधित टीकों सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, रूपनगर: थाना सिघ भगवंतपुर की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक युवक को 10 नशीले टीकों के साथ काबू किया है। सहायक थानेदार कमल किशोर ने बताया कि गश्त के दौरान रंगीलपुर के पास एक युवक को शक के आधार पर तलाशी के लिए रोका गया। इस दौरान उससे 10 नशीले टीके बरामद हुए। आरोपित आकाश सिंह गांव रंगीलपुर का रहने वाला है।

कार सवार परिवार पर किया जानलेवा हमला, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, रूपनगर: थाना सिघ भगवंतपुर पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कार सवार परिवार पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता संतोख वासी दर्पन ग्रीन, खरड़ जिला मोहाली ने बताया कि वह अपनी पत्नी व बेटे सहित गांव चटोली किसी काम से गया हुआ था। लौटते वक्त वह गांव चरहेड़ी के पास बाथरूम करने के लिए रुका। बाद में जब वह कार में बैठा, तो अचानक एक व्यक्ति ने वहां आकर उसकी कार के शीशे पर मुक्का मारा व इससे पहले की वो कुछ समझ पाता, ठीक उसी वक्त कार की दूसरी साइड से एक अन्य व्यक्ति ने भी कार के शीशे पर मुक्का मारा। उसने कार को भगाने के लिए आगे बढ़ाया, तो पीछे से एक व्यक्ति ने फायर कर दिया, जोकि उनकी कार की खिड़की पर लगा। इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। जांच अधिकारी मनजीत सिंह ने बताया कि संतोख नायर की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपितों की तलाश के जिए जगह- जगह पर दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी