12 बोतल अवैध शराब सहित एक काबू

रूपनगर थाना सिटी पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:55 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:55 PM (IST)
12 बोतल अवैध शराब सहित एक काबू
12 बोतल अवैध शराब सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर थाना सिटी पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है।

सहायक थानेदार हरमेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम चमकौर साहिब रोड पर सरहिद नहर के पुल गश्त के दौरान मौजूद थी। इसी बीच वहां से एक युवक काले रंग के बैग सहित गुजरा। जब शक के आधार पर बैग की तलाशी ली, तो उसमें से 12 बोतलें अवैध शराब की बरामद हुई। आरोपित की पहचान हरमेश कुमार वासी बामा चमकौर साहिब के रूप में हुई है।

250 प्रतिबंधित गोलियों समेत युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब: थाना कीरतपुर साहिब पुलिस ने सब इंस्पेक्टर हरविदर कौर की अगुआई में गश्त के दौरान आनंदपुर साहिब हाइडल चैनल नहर की पटड़ी पर एक युवक से 250 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की हैं। एसएचओ सन्नी खन्ना ने बताया कि युवक पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया और वापस मुड़ने लगा। इसके बाद शक पड़ने पर उसे काबू किया गया। जब उसकी तलाशी ली तो उससे 250 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। आरोपित की पहचान सतीश कुमार निवासी कीरतपुर साहिब के रूप में हुई है। उसे शुक्रवार को माननीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 100 प्रतिबंधित गोलियों व 70 नशीले कैप्सूल के साथ एक काबू

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल पुलिस ने नशीले पदार्थों के विरुद्ध सख्ती जारी रखते हुए अलग-अलग बनाई टीमों के माध्यम से नशा बेचने वालों को गिरफ्तार किया है। नंगल थाना प्रभारी पवन कुमार चौधरी ने बताया कि नया नंगल चौकी इंचार्ज सरताज सिंह तथा एसआई गुरदेव सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मोजोवाल के निकट एक मंदिर के पास से गांव मेहलवां के रहने वाले रमन कुमार उर्फ काका से 100 प्रतिबंधित गोलियां व 70 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए हैं। आरोपित का पुलिस रिमांड हासिल करने के लिए उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी