घर घर रोजगार योजना के तहत प्लेसमेंट कैंप लगाया, 52 प्रार्थी शार्टलिस्ट

रूपनगर के जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो द्वारा पंजाब सरकार के घर घर रोजगार मिशन के तहत बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:03 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:03 PM (IST)
घर घर रोजगार योजना के तहत प्लेसमेंट कैंप लगाया, 52 प्रार्थी शार्टलिस्ट
घर घर रोजगार योजना के तहत प्लेसमेंट कैंप लगाया, 52 प्रार्थी शार्टलिस्ट

संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर के जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो द्वारा पंजाब सरकार के घर घर रोजगार मिशन के तहत बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैंप लगाया गया।

रोजगार उत्पति, हुन्नर विकास एवं सिखलाई अफसर अरुण कुमार ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप के दौरान एचडीएफसी लाइफ तथा स्टार हेल्थ इंश्योरेंस प्राइवेट कंपनी के प्रतिनिधियों के द्वारा ग्रेजुएट पास प्रार्थियों के बिजिवेस डेवलपमेंट मैनेजर के पदों के लिए तथा इंश्योरेंस के पदों के लिए इंटरव्य़ू लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी द्वारा 19 प्रार्थियों को जबकि एचडीएफसी लाइफ कंपनी द्वारा 33 प्रार्थियों को शार्टलिस्ट किया गया है। उन्होंने बताया कि इस कैंप के बाद अब कल सात दिसंबर मंगलवार को एसबीआइ लाइफ इंश्योरेंस कंपनी द्वारा ग्रेजुएट प्रार्थियों के इंटरव्यू लिए जाएंगे जबकि नौ दिसंबर को अजाइल प्राइवेट कंपनी द्वारा ग्रेजुएट पास प्रार्थियों (केवल लड़कियां) के इंटरव्यू लिए जाएंगे। अजाइल कंपनी द्वारा तजुर्बा रखने वालों को पहल दी जाएगी। उन्होंने बेरोजगार युवाओं से अपील की कि सात व नौ दिसंबर को डीसी कांप्लेक्स में ब्यूरो के दफ्तर सुबह दस बजे अपने सारे सर्टिफिकेट साथ लेकर इंटरव्यू के लिए पहुंचें। इसके अलावा किसी अन्य जानकारी के लिए हैल्पलाइन नंबर 85570-10066 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी