हवन डालकर कोरोना आपदा के जल्द खत्म होने की कामना की

लोक कल्याण के लिए तथा विश्व पर मंडरा रहे कोरोना वायरस के रुकने के लिए मंगलवार को श्री गीता मंदिर नया नंगल में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:28 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:28 PM (IST)
हवन डालकर कोरोना आपदा के जल्द खत्म होने की कामना की
हवन डालकर कोरोना आपदा के जल्द खत्म होने की कामना की

जागरण संवाददाता, नंगल: लोक कल्याण के लिए तथा विश्व पर मंडरा रहे कोरोना वायरस के रुकने के लिए मंगलवार को श्री गीता मंदिर नया नंगल में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मंत्रोच्चारण के बीच हवन में पूर्णाहुति डालने के लिए शामिल हुए पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह ने कहा कि यह एक अच्छा कार्य है कि लोग प्रार्थना कर इस आपदा के जल्द खत्म होने की कामना कर रहे हैं। इस मौके पर मंदिर कमेटी के प्रधान मदन गोपाल, महासचिव गुरुदेव सिंह बिल्ला, कोषाध्यक्ष सुशील बाली, संरक्षक एके मलिक, उप प्रधान मनोहर लाल, नैना प्रसाद, संजय शर्मा, राजेंद्र कुमार के साथ पंडित प्रेम शर्मा ने स्पीकर राणा के पी सिंह को मंदिर में आने पर सिरोपा डालकर सम्मानित किया

मंदिर कमेटी ने भी स्पीकर को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनके द्वारा इलाके में करवाए जा रहे विकास को सराहनीय बताया। इस अवसर पर गुरुदेव सिंह बिल्ला ने कहा कि मंदिर में हवन इसलिए किया गया, ताकि आपदा के कारण परेशान मानव जीवन को राहत मिल सके। आजाद पार्षद सरोज बाला ने पकड़ा कांग्रेस का हाथ जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के नया नंगल क्षेत्र के वार्ड नंबर 17 से आजाद तौर पर चुनाव लड़कर जीत हासिल करने वाली पार्षद सरोज बाला काग्रेस में शामिल हो गई हैं। श्री गीता मंदिर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के दौरान काग्रेस में शामिल होने पर पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह ने उन्हें स्वागत करते हुए भरोसा दिलाया कि सरोज बाला की ओर से जनहित कायरें के लिए जनता से किए वादों को पूरा करने में काग्रेस पार्टी पूर्ण सहयोग देगी। सरोज बाला ने कहा कि वे इलाके में हो रहे विकास तथा राणा केपी सिंह के नेतृत्व से संतुष्ट होकर ही काग्रेस में शामिल हुई हैं, ताकि जनता की सेवा के लिए प्रयास और तेज किए जाएं। इस मौके पर मंदिर कमेटी के प्रतिनिधियों के अलावा पार्षद के पति गुरुदेव सिंह बिल्ला तथा शहर के अन्य पार्षद भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी