खालसा कालेज में मच्छर नियंत्रण सप्ताह मनाया

श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कालेज आनंदपुर साहिब के पीजी ज्योलोजी विभाग द्वारा एक मई से सात मई 2021 तक मच्छर नियंत्रण सप्ताह मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:01 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:01 PM (IST)
खालसा कालेज में मच्छर नियंत्रण सप्ताह मनाया
खालसा कालेज में मच्छर नियंत्रण सप्ताह मनाया

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब : श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कालेज आनंदपुर साहिब के पीजी ज्योलोजी विभाग द्वारा एक मई से सात मई 2021 तक मच्छर नियंत्रण सप्ताह मनाया गया। इस को समर्पित मच्छरों पर कंट्रोल और उनकी रोकथाम विषय पर पोस्टर और वीडियो मेकिग मुकाबला करवाया गया। इसमें छात्रों ने मच्छर पर कंट्रोल के लिए अपनाए जाने वाले पोस्टर और वीडियो बना कर पेश किए।

प्रिसिपल डा. जसवीर सिंह ने मुकाबले में हिस्सा लेने वाले छात्रों की हौसला अफजाई की और विजेता छात्रों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रोग्राम लोगों को भयानक बीमारियों से बचाने के लिए जागरूक करने में सहायक सिद्ध होते हैं। मुकाबलों में हिस्सा लेने वाले विद्यार्थियों में पोस्टर मेकिग में मीनाक्षी, रमनप्रीत और कृतिका ने क्रमवार पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। वीडियो मेकिग में गुरदीप कौर, ज्योति और तानिया शर्मा ने क्रमवार पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। डा.अमनदीप कौर ने प्रिसिपल साहिब, समूह अध्यापकों और छात्रों का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी