सिविल में भेंट की आटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन व आक्सीमीटर

नंगल में कोरोना संक्रमण के विरुद्ध अपने प्रयासों को जारी रखते हुए वीरवार को भी नंगल लेडीज वेलफेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी ने सिविल अस्पताल में जरूरी सामान वितरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 04:12 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 04:12 PM (IST)
सिविल में भेंट की आटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन व  आक्सीमीटर
सिविल में भेंट की आटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन व आक्सीमीटर

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल में कोरोना संक्रमण के विरुद्ध अपने प्रयासों को जारी रखते हुए वीरवार को भी नंगल लेडीज वेलफेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी ने सिविल अस्पताल में जरूरी सामान वितरित किया। सोसायटी की अध्यक्षा दिव्या राणा कंवर ने अस्पताल में ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन भेंट करने के मौके पर कहा कि यह सराहनीय है कि अस्पताल का स्टाफ एसएमओ डा. नरेश की अगुवाई में सराहनीय सेवाएं प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी सोसाइटी ने अपने सेवा कार्यों के अंतर्गत ही अस्पताल में सैनिटाइजर मशीन भेंट की है, ताकि यहां आने वाले तथा काम करने वाले सभी कर्मचारी व डॉक्टर संक्रमण से बचे रह सकें। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह के सहयोग से लगातार इलाके की सेवा करने की कोशिश कर रही हैं। निस्वार्थ भाव से सेवा को जारी रखते हुए ही सिविल अस्पताल में सैनिटाइजर मशीन तथा डॉक्टर्स व अन्य स्टाफ को आक्सीमीटर दिए गए हैं। इस मौके पर अस्पताल के प्रभारी डॉ. नरेश कुमार पूर्व पार्षद विजय कौशल ने कहा कि सभी कोरोना वायरस से बचने के लिए गंभीरता को बरकरार रखें। कार्यक्रम में वार्ड के पार्षद विद्या सागर, सोसाइटी की प्रतिनिधि मीनाक्षी जैन, किरण धीर, रिपी वालिया, सुरेंद्र पम्मा व अस्पताल स्टाफ के सदस्यों ने लेडीज वेलफेयर सोसायटी की ओर से कोविड-19 के विरुद्ध किए जा रहे कार्यों को सराहनीय बताया।

इलाके में अब मात्र आठ लोग संक्रमित वहीं इसे राहत की खबर ही कहा जा सकता है कि कोविड-19 की आ रही रिपोर्ट में इलाके में अब आंकड़ा लगातार नीचे जा रहा है। वीरवार को आई रिपोर्ट में नंगल शहर तथा समीपवर्ती गांव में हुई सैंपलिग के बाद संक्रमित लोगों की संख्या मात्र सात बची है। रिपोर्ट के मुताबिक नंगल शहर के मात्र पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं, वही समीपवर्ती गांव दडौली, कलितंरा, गंभीरतपुर में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कम होती जा रही संक्रमितों की संख्या के मद्देनजर कहा जा सकता है कि अब लोग जागरूक हो चुके हैं व लगातार एडवाइजरी की पालना कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी