हमारे प्रोत्साहन से बढ़ेगी कोरोना योद्धाओं की हिम्मत

कोरोना महामारी में कई लोगों ने बहुत दुख झेला है। उनके लिए बच्चों के ग्रीटिंग काम कर सकते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:00 AM (IST)
हमारे प्रोत्साहन से बढ़ेगी कोरोना योद्धाओं की हिम्मत
हमारे प्रोत्साहन से बढ़ेगी कोरोना योद्धाओं की हिम्मत

जागरण संवाददाता, नंगल : कोरोना महामारी में कई लोगों ने बहुत दुख झेला है। कई लोगों ने कोरोना योद्धा बनकर महामारी में ऐसा सहयोग दिया है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। इन सभी को प्रोत्साहन देने के लिए दैनिक जागरण का अभियान सराहनीय है। गेट वेल सून, थैंक्यू कोरोना योद्धा व ग्रेट कोरोना विजेता के लिए ग्रीटिग कार्ड बनाने का प्रोत्साहन अभियान सराहनीय है।

अनीता शर्मा

वरिष्ठ उप प्रधान, नगर कौंसिल नंगल

फोटो 19 एनजीएल 13 में है। --------------------

- दैनिक जागरण के अभियान सलाम जिदगी के तहत ग्रीटिग कार्ड बनाकर योद्धाओं तथा कोरोना पर जीत पाने वाले लोगों को सम्मानित करने का कार्यक्रम सराहनीय है। इसमें बच्चों को अधिक से अधिक भाग लेकर उन लोगों को प्रोत्साहन देना चाहिए जिन्होंने कोविड-19 महामारी में सराहनीय योगदान दिया है। मैं भी अपने इलाके में इस अभियान के लिए बच्चों को प्रोत्साहित करूंगा।

- अशोक पुरी,

पार्षद, वार्ड नंबर 16, नंगल

फोटो 19 एनजीएल 14 में है। --------------------

-दैनिक जागरण के सराहनीय प्रयास में बच्चों व स्कूलों को योगदान देकर ग्रीटिग कार्ड बनाने चाहिए। गेट वेल सून, ग्रेट कोरोना विजेता, थैंक्यू कोरोना योद्धा के कार्ड का प्रोत्साहन से पुन: ऊर्जा व हिम्मत का वातावरण पैदा होगा। इस कार्यक्रम से हम योद्धाओं को प्रोत्साहित कर सकते हैं। कार्डों के सम्मान से हम सेवा में जुटे योद्धाओं को हिम्मत दे सकते हैं।

- इंदु बाला,

पार्षद वार्ड नंबर नौ, नंगल

फोटो 19 एनजीएल 15 में है।

----------------- - ग्रीटिंग कार्ड देना किसी को प्रोत्साहन व सम्मान देकर उसे हिम्मत देने का प्रयास है। दैनिक जागरण की यह पहल सराहनीय है। जब हम कोरोना योद्धाओं व संक्रमण से जंग लड़कर ठीक हुए लोगों को शुभकामनाओं वाले ग्रीटिग कार्ड देंगे तो उनकी हिम्मत और बढ़ेगी। अधिक से अधिक छात्रों तथा शिक्षण संस्थानों को इस सराहनीय अभियान में बढ़-चढ़कर सहयोग देना चाहिए।

- सरोज बाला

पार्षद, वार्ड नंबर 17 नंगल

फोटो 19 एनजीएल 16 में है।

--------------------

- कोरोना योद्धाओं को सम्मान देना अच्छी बात है। बच्चों से चित्रकला के माध्यम से ग्रीटिग कार्ड बनवा कर योद्धाओं का सम्मान तथा कोरोना संक्रमण से ठीक हुए लोगों को प्रोत्साहन देकर हम समाज में समरसता व भाईचारे का वातावरण पैदा करने में अपना बहुमूल्य योगदान दे सकते हैं। बच्चों से अधिक से अधिक ग्रीटिग कार्ड बनाकर योद्धाओं का हौसला बढ़ाया जाना चाहिए।

- मंजीत कौर मट्टू

पार्षद, वार्ड नंबर पांच, नंगल

फोटो 19 एनजीएल 17 में है।

chat bot
आपका साथी