बीबीएमबी के मेडिकल स्टाफ को दूसरे राज्यों में भेजने का विरोध

बीबीएमबी के मेडिकल स्टाफ को दूसरे राज्यों में भेजने का विरोध

भाखड़ा मजदूर संघ इंटक ने बीबीएमबी अस्पताल के मिनी चिकित्सालय में कार्यरत डाक्टरों पैरामेडिकल स्टाफ को दिल्ली भेजने का कड़ा विरोध जताया।

JagranSat, 15 May 2021 04:23 PM (IST)

जागरण संवाददाता, नंगल : भाखड़ा मजदूर संघ इंटक ने बीबीएमबी अस्पताल के मिनी चिकित्सालय में कार्यरत डाक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ को दिल्ली भेजने का कड़ा विरोध जताया। इंटक पदाधिकारियों ने कहा कि पिछले दिनों बीबीएमबी के गोताखोर के पद पर कार्यरत कर्मचारी की अरुणाचल प्रदेश में कोरोना से हुई मौत से भाखड़ा प्रबंधन के अधिकारियों ने कोई सबक ना लेकर फि़र से चिकित्सा कर्मियों को अन्य राज्यों में भेजने का सिलसिला जारी रखते हुए डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ को दिल्ली भेजने के आदेश दे दिए हैं।

जिला इंटक के प्रधान सतनाम सिंह, सुखदेव सिंह व इकबाल सिंह ने कहा है कि मेडिकल स्टाफ में सेवाएं देने वाले कर्मियों में डर का माहौल बना हुआ है। इस माहौल के चलते पंजाब में कई जगह डॉक्टर अपनी नौकरी छोड़ रहे हैं। इंटक ने चेतावनी दी है कि यदि कर्मचारियों को जबरन अन्य राज्यों में भेजने का सिलसिला जारी रहा तो यूनियन को धरना प्रदर्शन व अधिकारियों का घेराव करने जैसे कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

इंटक ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व विधानसभा स्पीकर राणा केपी सिंह से आग्रह किया है कि बीबीएमबी के मेडिकल स्टाफ को न्याय दिलाने के लिए इन आदेशों को वापस लेने के लिए हस्तक्षेप करें। बीबीएमबी चिकित्सा सेवाओं पर नंगल व आसपास का एरिया भी निर्भर कर रहा है। बीबीएमबी प्रबंधन को बड़ा फंड अपने अंशदान के रूप में पंजाब सरकार द्वारा मुहिया करवाया जाता है। इसलिए यहा पर तैनात स्वास्थ्य कर्मचारियों को बाहर न भेजकर नंगल, गंगुवाल कोटला में तैनात किया जाए। इस अवसर पर इंटक के वरिष्ठ नेता राम किशन सिंह परमार, रहमत अली, गोपाल किशन, शमशेर सिंह, विनोद राणा, अशोक अंगरीश, परमजीत सिंह, सतपाल सिंह, मोहन लाल, यशपाल, दलजीत राणा आदि भी मौजूद थे। भगवान परशुराम जयंती व ईद की दी बधाई

नंगल भाखड़ा मजदूर संघ इंटक ने भगवान परशुराम की जयंती और ईद उल फितर के अवसर पर सभी कर्मचारियों व प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी हैं। भगवान विष्णु के छठे अवतार परशुराम को नमन किया। बरमला गाव में यूनियन प्रतिनिधियों ने मुस्लिम समुदाय को ईद की मुबारकबाद दी। नंगल भाखड़ा मजदूर संघ इंटक के सीनियर लीडर रहमत अली को यूनियन की ओर से सिरोपा भेंट किया गया। उन्होंने देश में अमन शाति की दुआ मागते हुए खुशहाली की कामना करते हुए कर्मचारियों की मागों को हल करवाने के लिए एकजुटता से काम करने का संकल्प लिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.