कनाडा से अमेरिका में रहती बहन को मिलने गए रूपनगर के युवक की हादसे में मौत

कनाडा से अपनी बहन से मिलने गए एक नौजवान की अमेरिका में हादसे में मौत हो गई। उक्त युवक कनाडा में पढ़ाई पूरी होने के बाद वर्क परमिट पर ट्रक चलाने का कार्य करता था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 04:56 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 04:56 PM (IST)
कनाडा से अमेरिका में रहती बहन को मिलने गए रूपनगर के युवक की हादसे में मौत
कनाडा से अमेरिका में रहती बहन को मिलने गए रूपनगर के युवक की हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी : कनाडा से अपनी बहन से मिलने गए एक नौजवान की अमेरिका में हादसे में मौत हो गई। उक्त युवक कनाडा में पढ़ाई पूरी होने के बाद वर्क परमिट पर ट्रक चलाने का कार्य करता था।

जिला रूपनगर के गांव सस्कौर का 23 वर्षीय मनजोत सिंह जो गवर्नमेंट टीचर्ज यूनियन (जीटीयू) जिला अध्यक्ष मास्टर गुरबिदर सिंह सस्कौर का बेटा था करीब पांच वर्ष पूर्व कनाडा में पढ़ाई करने के लिए गया था। इस दौरान उसने ब्रैंपटन के शैरिडन कालेज से पढ़ाई पूरी की और अब वह वर्क परमिट पर ट्रक चलाने का कार्य कर रहा था। बीते दिन वह अमेरिका के प्रांत कैलीफोर्निया के शहर फोंटाना में रहती अपनी बहन को मिलने के लिए गया था। जब वह बहन के परिवार से कैलीफोर्निया के पहाड़ी क्षेत्र में यादगारी पलों को कैमरे में कैद कर रहा था तो अचानक पहाड़ से एक बड़ा पत्थर आकर उसके सिर पर लगा। घायल नौजवान मनजोत सिंह को सैलानियों की सहायता से पहुंचे हैलीकाप्टर से अस्पताल पहुंचाया। मगर वह बच न सका। उसकी मृतक देह को भारत लाने के प्रयास किए जा रहे हैं और परिजनों के अनुसार इसको करीब 15 दिन का और समय लग सकता है। नौजवान की मौत से इलाके में शोक की लहर है। उक्त जानकारी मिलते ही विधायक अमरजीत सिंह संदोआ, नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मास्टर जगन्नाथ भंडारी, ठेकेदार हरी अवतार वशिष्ठ, पवन चौहान, अमन चड्ढा, डा. राकेश राणा, एडवोकेट मुनीश पुरी, विजय पुरी युवक के परिवार से संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।

chat bot
आपका साथी