टू-लेन एनएच पर हादसों में एक की मौत, एक घायल

नंगल से निकलते टू-लेन नेशनल हाईवे पर लगातार जारी हादसों की कड़ी में एक बार फिर दो हादसों में एक व्यक्ति की मौत व दूसरा बुरी तरह से घायल हुआ है। बता दें कि नंगल से गंगूवाल तक नेशनल हाईवे एक्सटेंशन 503 सख्त जरूरत के बावजूद फोरलेन नहीं बल्कि टू-लेन है। इस वजह से अधिक ट्रैफिक होने के कारण यहां बरकरार हादसों में अब तक असंख्य लोग दम तोड़ चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:46 PM (IST)
टू-लेन एनएच पर हादसों में एक की मौत, एक घायल
टू-लेन एनएच पर हादसों में एक की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, नंगल : नंगल से निकलते टू-लेन नेशनल हाईवे पर लगातार जारी हादसों की कड़ी में एक बार फिर दो हादसों में एक व्यक्ति की मौत व दूसरा बुरी तरह से घायल हुआ है। बता दें कि नंगल से गंगूवाल तक नेशनल हाईवे एक्सटेंशन 503 सख्त जरूरत के बावजूद फोरलेन नहीं बल्कि टू-लेन है। इस वजह से अधिक ट्रैफिक होने के कारण यहां बरकरार हादसों में अब तक असंख्य लोग दम तोड़ चुके हैं।

बस अड्डा ब्रह्मपुर के पास शुक्रवार 26 नवंबर को हुए सड़क हादसे में ब्रह्मपुर के रहने वाले रमेश चंद की हिमाचल जिला कांगड़ा के रहने वाले कार चालक संजय कुमार की ओर से मारी गई टक्कर के बाद मौत हो गई। उस दिन रमेश चंद्र अपनी स्कूटी नंबर पीबी 12 टी-1638 पर घर जा रहा था, इसी दौरान ब्रह्मपुर के पास मारुति वैन एचपी 37सी-5877 के चालक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जांच अधिकारी एसआई सोहन सिंह के अनुसार हादसे के लिए नामजद कार चालक संजय कुमार को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है ।

दूसरे सड़क हादसे में रायपुर पट्टी के पास हिमाचल नंबर वाली कार के चालक ने बेला रामगढ़ की अवनीत कौर नामक महिला को टक्कर मारकर घायल कर दिया है। पुलिस को दिए बयानों में अवनीत कौर के पती अमरीक सिंह ने बताया है कि उसकी पत्नी रोज की तरह ड्यूटी खत्म करके अपनी स्कूटी नंबर पीबी 74 बी-4239 पर सवार होकर घर आ रही थी। इसी दौरान कार नंबर एचपी 52सी-0747 के चालक प्रदीप कुमार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के कारण महिला को काफी चोटें लगी हैं। जांच अधिकारी एएसआइ सोहन सिंह के अनुसार आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी