मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारी, मौत

कीरतपुर साहिब के निकटवर्ती गांव पिरथीपुर बुंगा में एक अज्ञात वाहन चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:01 PM (IST)
मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारी, मौत
मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारी, मौत

जागरण संवाददाता, रूपनगर: कीरतपुर साहिब के निकटवर्ती गांव पिरथीपुर बुंगा में एक अज्ञात वाहन चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौज हो गई। मृतक रघुवीर सिंह के पुत्र परमिदर सिंह वासी झक्खियां थाना कीरतपुर साहिब ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता मोटरसाइकिल (पीबी12एई3964) पर रिश्तेदारी में गांव सरथली जा रहे थे। इस दौरान गांव पिरथीपुर बुंगा के पास किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें उसके पिता की मौत हो गई।

पांच किलो चूरापोस्त सहित एक काबू

जागरण संवाददाता, रूपनगर: थाना सिटी रूपनगर पुलिस ने एक व्यक्ति को पांच किलो चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। एएसआइ हरमेश कुमार ने बताया कि एएसआइ पवन कुमार सीआइए स्टाफ रूपनगर पुलिस पार्टी सहित रूपनगर के बस अड्डे पर गश्त के दौरान मौजूद थे। इस दौरान एक व्यक्ति के बैग की तलाशी लेने पर बैग में पांच किलो चूरापोस्त बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने आरोपित हरजाप सिंह वासी सरथली थाना नूरपुरबेदी को गिरफ्तार किया।

चांदी के नकली सिक्के बेचे , एक महिला काबू

संवाद सूत्र, चमकौर साहिब: चमकौर साहिब बाजार में सुनियार की दुकान पर चांदी के नकली गहने बेचने की फिराक में तीन महिलाओं में से पुलिस ने एक को काबू कर लिया, जबकि दो फरार हो गई। इंस्पेक्टर गुरसेवक सिंह बराड़ ने बताया कि यहां के एक सुनार के पास तीन महिलाएं आईं, जिनमें एक दुकान के अंदर घुस गई और दो छोटे छोटे बच्चों के साथ बाहर खड़ी हो गई। अंदर महिला ने सुनार को दो चांदी के सिक्के बेचकर एक हजार रुपये ले लिए । सुनार ने शक पड़ने पर जब सिक्के चेक किए, तो वह नकली निकले। इसके बाद सूचना मिलने पर सहायक थानेदार सिमरजीत सिंह एक महिला को काबू कर लिया , जबकि दो मौके से फरार हो गई।

chat bot
आपका साथी