एक माह से नहीं मिला पानी, खाली बाल्टियों के साथ प्रदर्शन

शहर की गोपाल गोशाला रोड पर पड़ती मद्रासी कालोनी और आदर्श नगर में पिछले एक माह से पानी की सप्लाई न आने से वीरवार को लोगों ने खाली बाल्टियों के साथ रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:51 PM (IST)
एक माह से नहीं मिला पानी, खाली बाल्टियों के साथ प्रदर्शन
एक माह से नहीं मिला पानी, खाली बाल्टियों के साथ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, रूपनगर : शहर की गोपाल गोशाला रोड पर पड़ती मद्रासी कालोनी और आदर्श नगर में पिछले एक माह से पानी की सप्लाई न आने से वीरवार को लोगों ने खाली बाल्टियों के साथ रोष प्रदर्शन किया। रूपनगर शहर में लगातार तीसरा दिन है जब शहरवासियों की ओर से नगर कौंसिल और सीवरेज एवं वाटर सप्लाई विभाग के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। रोष प्रदर्शन के बाद लोगों ने समाजसेवी संदीप जोशी के साथ एसडीएम गुरविदर सिंह जौहल को पेयजल सप्लाई को सुचारू करने के लिए मांगपत्र दिया।

मद्रासी कॉलोनी के प्रधान जी मुर्गन, राम मूर्ति, मनोहर लाल, नकुल, लाल बहादुर, सुनील कुमार, जय राम, गीता, मीना कुमारी, काला, राम शरन, दीपक कुमार, घनईया लाल, सचिता देवी, सोनू आदि ने कहा कि कॉलोनी में पिछले एक माह से पानी की एक भी बूंद सप्लाई नहीं हुई है। जिस कारण वह दूर दूर से पानी लाने के लिए मजबूर हैं। नहाने धोने के लिए तो वह माता शीतला मंदिर के बोर से पानी भर लेते हैं। बोर का पानी पीने के लायक न होने के कारण उसे पीया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि उनकी कालोनी से पहले गोशाला रोड पर कई जगह पेयजल की लीकेज होती है जिस कारण उनकी कॉलोनियों तक पेयजल की सप्लाई नहीं पहुंच रही। उन्होंने कहा कि अगर रविवार तक पानी की समस्या का हल नहीं किया गया तो सोमवार को सीवरेज बोर्ड रूपनगर के दफ्तर के समक्ष रोष धरना लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी