लोकसभा हलके के विकास के लिए फंड की कमी नहीं: तिवारी

श्री आनंदपुर लोकसभा हलके में विकास कार्यों को लगातार गति प्रदान की जा रही है।

JagranSun, 13 Jun 2021 10:30 PM (IST)
लोकसभा हलके के विकास के लिए फंड की कमी नहीं: तिवारी

संवाद सहयोगी, रूपनगर: श्री आनंदपुर लोकसभा हलके में विकास कार्यों को लगातार गति प्रदान की जा रही है। किसी भी विकास कार्य में फंड की कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा। हर काम को समय सीमा के भीतर पूरा किया जाएगा। यह बातें लोकसभा सदस्य मनीष तिवारी ने नवांशहर की बलाचौर नगर कौंसिल बलाचौर के तहत बनी मंढियानी सड़क के साथ बरम बनाने के काम के उद्घाटन मौके पर कहीं। तिवारी ने कहा कि हलके का विकास उनकी प्राथमिकता है और तरक्की के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के सर्वपक्षीय विकास हेतु वचनबद्ध है। इसी कड़ी में बलाचौर नगर कौंसिल के तहत आती मंढियानी सड़क के साथ बरम बनाने का कार्य 17.5 लाख रुपये की लागत से पूरा हुआ है। इसके अलावा करीब दो करोड़ रुपये की लागत से और भी कई विकास कार्य शुरू किए गए हैं, जो जल्द पूरे हो जाएंगे। इस मौके उनके साथ पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान भी मौजूद रहे। शिअद व बसपा का गठबंधन पिछड़े वर्ग के लिए लाभकारी संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर में भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज (भावाधस) की अहम बैठक संगठन के राष्ट्रीय प्रचार मंत्री सत प्रकाश बैंस की अध्यक्षता में हुई। बैठक में शिअद व बसपा में हुए राजसी गठबंधन बारे चर्चा कर हर किसी ने इस गठबंधन को निम्न तबके के हित में करार दिया। इस मौके सत प्रकाश बैंस ने कहा कि शिअद तो पहले ही उनके समाज का पक्षधर रहा है। बसपा व शिअद में हुआ समझौता एससी वर्ग व पिछड़ा वर्ग के लिए काफी लाभ देने वाला साबित होगा।

बैठक में विशेष रूप से पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष राजिदर कुमार बिदी ने इस समझौते की सराहना करते हुए कहा कि शिअद अगर गठबंधन के नियमों पर कायम रहता है, तो निश्चित रूप से दोनों पार्टियों को बड़ा राजसी लाभ मिलेगा। इससे संभव है कि सत्ता दल को प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि वाल्मीकि समाज व मजहबी सिख भाईचारा खुलकर इस गठबंधन के साथ काम करेगा। बैठक में यूथ अध्यक्ष सोनी बोगड़ा सहित जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार बेगड़ा, सलाम पामा, सुनील कुमार, बलबीर सिंह व दर्शन वालिया आदि ने सभी को इस गठबंधन पर बधाई दी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.