स्वामी सेवानंद गिरि के शिष्यों ने मेधावी छात्राओं को किया प्रोत्साहित

जागरण संवाददाता नंगल शिक्षा के प्रचार प्रसार में सहयोग देने के अपने चल रहे कार्यक्रम के अंतर्गत करीबी गाव बिभोर साहिब में स्वामी सेवानंद गिरि जी महाराज की बनाई संस्था ठाकुरद्वारा कमेटी बिभोर साहिब ने मेधावी छात्राओं को प्रोत्साहित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 06:05 PM (IST)
स्वामी सेवानंद गिरि के शिष्यों ने मेधावी छात्राओं को किया प्रोत्साहित
स्वामी सेवानंद गिरि के शिष्यों ने मेधावी छात्राओं को किया प्रोत्साहित

जागरण संवाददाता, नंगल

शिक्षा के प्रचार प्रसार में सहयोग देने के अपने चल रहे कार्यक्रम के अंतर्गत करीबी गाव बिभोर साहिब में स्वामी सेवानंद गिरि जी महाराज की बनाई संस्था ठाकुरद्वारा कमेटी बिभोर साहिब ने मेधावी छात्राओं को प्रोत्साहित किया है। मुख्य अध्यापिका बलजीत कौर की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्त्रम में पहुंचे स्वामी जी के शिष्य सुभाष चंद शर्मा, अश्रि्वनी कुमार आजाद, चमन लाल पंडोरा, सरपंच हरप्रीत कौर ने कहा कि स्कूल की जमा दो की छात्रा नेहा देवी, निकिता देवी व आरती देवी को नकद पुरस्कारों से सम्मानित करके प्रोत्साहित किया गया है। इस प्रोत्साहन का मकसद छात्रों को आगे भी शिक्षा के प्रति बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करना है।

इस अवसर पर गाव के समाज सेवक गुरसिमरन सिंह पंछी, महेंद्र पाल चब्बा, राज कुमार कोका, गुरचरण सिंह, चेयरमैन बलवीर सिंह, हरविंदर सिंह, क्त्राति पाल सिंह, राजेंद्र कुमार बाली आदि ने स्कूल स्टाफ के साक्षरता के लिए दिए जा रहे सहयोग को सराहनीय बताया।

chat bot
आपका साथी